PM Modi Rajasthan: जोधपुर में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-  ‘CM अशोक थक गए हैं उनको आराम करना चाहिए’

PM Modi Rajasthan: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को राजस्थान के दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी राजस्थान में बीजेपी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, राजस्थान की धरती गौरव की धरती है.राजस्थान गौरवशाली इतिहास का प्रतिनिधित्व करता है. इसलिए […]

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi Rajasthan: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को राजस्थान के दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी राजस्थान में बीजेपी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, राजस्थान की धरती गौरव की धरती है.राजस्थान गौरवशाली इतिहास का प्रतिनिधित्व करता है. इसलिए भारत सरकार राजस्थान के विकास के लिए काम कर रही है.

कोटा ने देश को कई इंजीनियर और DOCTORS दिए हैं. आज कई सारी योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास हुआ है. पीएम मोदी ने आगे कहा- भारत विकसित तब होगा जब राजस्थान विकसित होगा. इसलिए हम चाहते हैं कि, सरकार राजस्थान का विकास तेजी से करेगा.

 बीते 9 साल में केंद्र सरकार ने किए कई विकास कार्य- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने राजस्थान में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, आज मारवाड़ की पवित्र धरती जोधपुर में कई बड़े विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है. बीते 9 साल में हमने राजस्थान के विकास के लिए जो निरंतर प्रयास किए हैं, उनके परिणाम आज हम सब देख रहे हैं अनुभव कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, ये जरूरी है कि भारत के गौरवशाली अतीत का प्रतिनिधित्व करने वाला राजस्थान, भारत के भविष्य का भी प्रतिनिधित्व करें. लेकिन ये तभी संभव होगा जब मेवाड़ से लेकर मारवाड़ तक पूरा राजस्थान विकास की बुलंदियों को छुए.

पीएम मोदी ने रैली के दौरान कांग्रेस पर साधा निशाना-

पीएम मोदी ने  रैली को संबोधित करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, राजस्थान में तो कांग्रेस की विधायक ही कहती है वो सुरक्षित नहीं है. पीएम ने आगे कहा कि, सीएम अशोक गहलोत थक गए हैं इसलिए उनको आराम करना चाहिए. मुख्यमंत्री जी आप आराम कीजिए हम संभाल लेंगे.