PM Narendra Modi: कांग्रेस जंग लगा हुआ लोहा है, ये जहां-जहां गई उस राज्य को बर्बाद कर दिया, भोपाल में बोले पीएम मोदी

PM Narendra Modi: सोमवार यानी आज प्रधानमंत्री मोदी भोपाल दौरे पर हैं. दरअसल, मध्यप्रदेश और राजस्थान में इसी साल के अंत में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. ऐसे में चुनावी माहौल गर्म है. पीएम मोदी ने भोपाल की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, लोकसभा और राज्यसभा में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत […]

Date Updated
फॉलो करें:

PM Narendra Modi: सोमवार यानी आज प्रधानमंत्री मोदी भोपाल दौरे पर हैं. दरअसल, मध्यप्रदेश और राजस्थान में इसी साल के अंत में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. ऐसे में चुनावी माहौल गर्म है. पीएम मोदी ने भोपाल की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, लोकसभा और राज्यसभा में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत सीटें आरक्षित करने का कानून पारित हो चुका है.

दशकों से इस कानून का इंतजार किया जा रहा था. कहा जाता था कि ये कानून कभी लागू नहीं हो पाएगा लेकिन आज ये कानून पारित हो गया है. उन्होंने आगे कहा कि, मोदी है तो गारंटी है, मोदी यानी हर योजना की पूरी होने की गारंटी. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, इन्होंने दशकों तक भारी बहुमत से सरकार चलाई लेकिन कभा कानून पारित नहीं कराया क्योंकि उनकी नियत में खोट हैं.

कांग्रेस को अगर मौका मिला तो मध्यप्रदेश को बर्बाद कर देंगे-पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस ने क्या किया, ये वक्त मध्य प्रदेश को विकसित बनाने का है. ऐसे वक्त में कांग्रेस को जरा भी मौका मिल गया तो एमपी को बर्बाद कर देंगे. एक बार फिर कांग्रेस एमपी को बीमारू राज्य बना देंगे. उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस वो जंग लगा हुआ लोहा है जो रखे-रखे खराब हो जाता है. ये पार्टी न खुद बदलना चाहती है न देश को बदलना चाहती हैं.

आपको बता दें कि, मध्यप्रदेश में पीएम मोदी का 6 महीने में यह 7वां दौरा है. बीते 14 सितंबर को वे सागर के बीना में आए थे. इस दौरान उन्होंने भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड रिफाइनरी में 50 हजार करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली पेट्रो केमिकल प्लांट की आधारशिला रखी थी. वहीं अगले महीने 5 अक्टूबर को पीएम मोदी जबलपुर का दौरा करेंगे. गौरतलब है कि हर 5 साल में भाजपा जंबूरी मैदान पर कार्यकर्ता महाकुंभ कर रही है.