R.Madhvan: आर माधवन को केंद्र सरकार ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, एक्टर बोले उम्मीदों पर खड़ा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा…

R.Madhavan: बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन को टेलीविजन संस्थान का अध्यक्ष बनाया गया है. वहीं इस नई जिम्मेदारी को मिलने पर माधवन ने खुशी जताई है. इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैं इस बड़ी जिम्मेदारी को निभाने और उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा. एक्टर को यह जिम्मेदारी मोदी सरकार ने दी है. अनुराग […]

Date Updated
फॉलो करें:

R.Madhavan: बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन को टेलीविजन संस्थान का अध्यक्ष बनाया गया है. वहीं इस नई जिम्मेदारी को मिलने पर माधवन ने खुशी जताई है. इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैं इस बड़ी जिम्मेदारी को निभाने और उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा. एक्टर को यह जिम्मेदारी मोदी सरकार ने दी है.

अनुराग ठाकुर ने दी बधाई-

माधवन को नई जिम्मेदारी मिलने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें बधाई दी है. उन्होंने एक्स पर लिखा है- FTII Official के नए अध्यक्ष और उसकी गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष आर माधवन को हार्दिक बधाई. मुझे भरोसा है कि आप विशाल अनुभव और आपकी नैतिकता इस संस्थान को समृद्ध बनाएगी और सकारात्मक बदलाव लाएगी.

जिम्मेदारी मिलने पर माधवन बोले- उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के ट्वीट को आर माधवन ने रीट्वीट करते हुए लिखा है- अनुराग जी , सम्मान और शुभकामनाओं के लिए बहुत -बहुत धन्यवाद. मैं सभी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा.

आपको बता दें कि, आर माधवन हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. माधवन कन्नाथिल मुथामित्तल. रंग दे बसंती, 3 इडियट्स और विक्रम वेधा सहित कई भाषाओं में फिल्म कर चुके हैं. हाल ही में उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. फिलहाल आर माधवन रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट से निर्देशक के रुर में काम कर रहे हैं.