मेरी मौत का गुनहगार चौकी इंचार्ज, दरोगा से परेशान युवक ने किया सुसाइड, जारी किया वीडियो

viral video: उत्तर प्रदेश के कानपुर से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, कि यह वीडियो एक व्यक्ति के आत्महत्या के पहले का है, जिसमें वह सुसाइड से पहले अपने माता पिता को संदेश दे रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

viral video: सोशल मीडिया में आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं. जिसे देखने के बाद आप जोर से हंसने लगते हैं और कभी-कभी आपको गुस्सा भी आता है और कभी आप हैरान रह जाते हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के कानपुर से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, कि यह वीडियो एक व्यक्ति के आत्महत्या के पहले का है, जिसमें वह सुसाइड से पहले अपने माता पिता को संदेश दे रहा है. इसके बाद शख्स ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. 

मृतक की पहचान सुनील राजपूत के रूप में हुई है

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होंने का बाद पूरे इलाके में सब लोग हैरान हैं है. मृतक की पहचान सुनील राजपूत के रूप में हुई है, जो सचेंडी पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में सब्जी विक्रेता के रूप में काम करता था. इस सुसाइड को लेकर तरह तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं. क्योंकि फांसी लगाने से पहले इस  शख्स ने दो वीडियो अपने फेसबुक पर शेयर किए जिनमें से एक वीडियो में शख्स ने यूपी पुलिस के एक थाना प्रभारी और एक कांस्टेबल पर उत्पीड़न का आरोप लगाया, जिसके लिए उसने अपनी जान देने का फैसला किया है. दूसरे वीडियो में उसने अपने परिवार से अपने इस कार्य  के लिए माफी मांगी. 

वीडियो में इन पुलिस वालों पर लगाया आरोप 

इस वायरल वीडियो में सुनील ने आत्महत्या करने से पहले उस पुलिसकर्मी का नाम लिया जिसने उसे परेशान किया. सुनील ने आरोप लगाया कि उसे यूपी पुलिस के उप-निरीक्षक सतेंद्र कुमार सहित दो पुलिसकर्मियों द्वारा परेशान किया जा रहा था. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिसवाले सब्जियां लेटे थे  और कई बार उनसे पैसे भी छीन लेते थे. 

वहीं दूसरे वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील के गले में पट्टा है. उसमें उन्हें सुसाइड से पहले अपने माता-पिता से माफी मांगते देखा जा सकता है. सुनील ने अपने आखिरी वीडियो में दुखद जताते हुए कहा कि, "मम्मी हमें माफ कर दें, ठीक है.. पापा तो." इसके बाद उसने कथित तौर पर खुद को फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई. 

घटना वायरल होते मची हलचल

इस घटना का वीडियो वायरल होंने के बाद इंटरनेट पर हलचल मच गई.  वहीं, पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वह घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच करने काआश्वासन दिया.  हालांकि, पीड़ित द्वारा बताए गए नाम वाले अधिकारियों पर अभी तक किसी तरह की कार्रवाई की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.