VIDEO: विधायक ने मतदाता को जड़ा थप्पड़, जवाब में वोटर ने मारा चाटा, जानिए मामला

VIDEO: मामला यह है कि तेनाली के एक पोलिंग बूथ पर वॉटर्स की लाइन लगी थी. इस दौरान वाईएआर कांग्रेस के विधायक ए. शिवकुमार लाइन तोड़कर आगे बढ़ने लगे. विधायक के ऐसा करने में लाइन में खड़े एक मतदाता ने विरोध जताया. इसके बाद क्या ए. शिवकुमार पूरी तरह से भड़क गए और वोटर को चाटा जड़ दिया. इस पर व्यक्ति ने भी बिना समय गंवाए विधायक को चाटा जड़ दिया.

Date Updated
फॉलो करें:

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज देश में चौथे चरण के मतदान चल रह हैं. इस दौरान आम चुनाव की 96 सीटों के लिए वोटिंग की प्रक्रिया जारी है. इस बीच आंध्र प्रदेश के गुंटूर से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है. यहां एक मतदाता और विधायक के बीच आपसी भिड़त हो गई है. ऐसे में विधायक के समर्थकों ने वोटर की पिटाई कर दी. इस दौरण उसे कोई भी बचाने के लिए कोई सुरक्षाकर्मी आगे नहीं आया. 

क्या है पूरा मामला?

मामला यह है कि तेनाली के एक पोलिंग बूथ पर वॉटर्स की लाइन लगी थी. इस दौरान वाईएआर कांग्रेस के विधायक ए. शिवकुमार लाइन तोड़कर आगे बढ़ने लगे. विधायक के ऐसा करने में लाइन में खड़े एक मतदाता ने विरोध जताया. इसके बाद क्या ए. शिवकुमार पूरी तरह से भड़क गए और वोटर को चाटा जड़ दिया. इस पर व्यक्ति ने भी बिना समय गंवाए विधायक को चाटा जड़ दिया. ऐसे में विधायक के सार्थकों ने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई की. इस दौरान कोई भी सुरक्षा कर्मी उसे बचाने  के लिए आगे नहीं आया. इसके बाद लाइन में लगे अन्य वॉटर्स ने उस व्यक्ति को विधायक के समर्थकों के चुंगल से आजाद करवाया. इस पूरी वारदात एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

इस 10 सेकेंड के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विधायक के समर्थक वोटर को खूब पीट रहे हैं, लेकिन कोई भी सुरक्षकर्मी उन्हें बचाने के लिए आगे नहीं आता. मिली जानकारी के अनुसार, वोटिंग की लाइन तोड़ने पर विरोध के चलते यह विवाद हुआ था, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. फिलहाल सोशल मीडिया पर वाईएसआर विधायक की खूब आलोचना हो रही है. आंध्र प्रदेश में आज 25 लोकसभा सीटों और विधानसभा की 175 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है.  बता दें, कि आंध्र में वाईएसआर कांग्रेस का मुकाबला चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी, भाजपा और कांग्रेस से है. 

विधायक के चाटा लगने पर विपक्ष ने ली फिरकी 

इस पूरे मामले को लेकर टीडीपी की प्रवक्ता ज्योत्सना तिरुनागी ने कहा कि इससे वाईएसआर वालों की बेचैनी दिख रही है। उन्हें पता है कि उनकी आंध्र प्रदेश से सत्ता जा रही है. यह बहुत हैरानी की बात है कि इस तरह एक मतदाता पर हमला किया गया. लेकिन मतदाता ने जिस तरह विधायक के हमले का जवाब दिया. उससे साफ है कि लोग किसी भी तरह की मूर्खता को बर्दाश्त नहीं करना चाहते.