CG Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा के दूसरे चरण के लिए मतदान शुरू, वोटिंग के लिए बूथों पर लगी लाइन

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की 70 विधानसभा सीटों पर हो रही वोटिंग, पीएम मोदी ने मतदाताओं से वोट डालने की अपील की.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • छत्तीसगढ़ विधानसभा के दूसरे चरण के लिए मतदान शुरू
  • वोटिंग के लिए बूथों पर लगी लंबी लाइन

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा के दूसरे चरण की सीटों के लिए आज यानि 17 नवंबर को सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गए हैं, जो शाम 5 बजे तक होंगे. दूसरे चरण में 70 सीटों के लिए वोटिंग की जा रही है. पहले चरण की 20 सीटों के लिए के 7 नवंबर को ही मतदान किये जा चुके हैं. वहीं वोटिंग को लेकर बूथों पर जनता के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है. 

छत्तीसगढ़ में मतदान शुरू

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान शुरू हुआ।

pic.twitter.com/5dAtBxjUoI

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान शुरू हुआ. 

पीएम मोदी ने जनता से की अपील 

 

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता से चुनाव मतदान की अपील करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा-छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आज दूसरे और आखिरी दौर का मतदान है.  सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें. आपका हर वोट लोकतंत्र के लिए बहुमूल्य है: PM मोदी

सीएम भूपेश बघेल ने जनता से की अपील 

छत्तीसगढ़ में आज होने वाले दूसरे और अंतिम चरण के मतदान पर छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल ने कहा, ''आज बची हुई 70 सीटों के लिए मतदान है। ये प्रजातंत्र का महा पर्व है और पर्व मनाने की छत्तीसगढ़ में परंपरा है...कृपया मतदान करने के लिए अपने घरों से निकलें और छत्तीसगढ़ को सजाने संवारने के लिए मतदान करें... ।”

बिलासपुर से भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने डाला वोट 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 का दूसरे और अंतिम चरण का मतदान शुरू हो गया है। छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने बिलासपुर से डाला वोट