मुख्तार की पत्नी क्या अंतिम रस्म में होगी शामिल, लंबे समय से हैं फरार, कई मुकदमे भी दर्ज

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर भी कई सारे मुकदमे दर्ज हैं. जिस वजह से वो लंबे समय से फरार चल रही हैं, ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या वो अपने पति के जनाजे में शामिल होंगी.

Date Updated
फॉलो करें:

Mukhtar Ansari Wife: गाजीपुर के मोहम्मदाबाद मेंमुख्तार अंसारी की मौत के बाद से मातम पसरा हुआ है. उनके घर पर बड़ी समस्या में लोग पहुंचे हुए हैं. वहीं सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी कहां हैं? क्या पति के मौत के बाद अफशां सरेंडर करेंगी. मुख्तार के जनाजे में शामिल होंगी या नहीं. वहीं उनकी पत्नी के बारे में बात करें तो उन पर कई सारे मुकदमा दर्ज हैं. कई गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई भी की जा चुकी है. पुलिस ने उन पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया है. 

मुख्तार जनाजे में शामिल होंगी?

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी के खिलाफ 13 मुकदमें दर्ज हैं. मऊ पुलिस ने उनके खिलाफ इनाम भी घोषितस किया था. फर्जी तरीके से जमीन पर कब्जा, जमीन पर खरीदी फरोख्त, और सरकारी जमीन पर रसूख की मदद से अपने नाम कराने जैसे कई मामले दर्ज हैं. मऊ की पुलिस ने  अफशां को भगौड़ा घोषित किया है. 

पत्नी ही सारे कामकाज संभालती थी

अफशां गाजीपुर में मोहम्मदाबाद के दर्जी मोहल्ला की रहने वाली है.  साल 2005 के बाद से मुख्तार अंसारी जेल में ही रहा. मुख्तार के जाने के बाद उसकी पत्नी ही सारे कामकाज संभालती थी. वहीं वो पिछले काफी समय से फरार चल रही है. आपको बता दें, अगर अफशां पति के जनाजे में शामिल होगी तो सबसे पहले उनको सरेंडर करना होगा.