Chandigarh: आज मशहूर गायक अरिजीत सिंह का चंडीगढ़ में शो, सैंकड़ों पुलिसकर्मी तैनात

Chandigarh: पंजाब के चंडीगढ़ के सेक्टर-34 में आज गायक अरिजीत सिंह का शो होने जा रहा है. जिसकी एंट्री 2 बजे से होगी, इस दौरान 800 पुलिसकर्मी तैनात रहने वाले हैं. वहीं 15 हजार दर्शकों के आने का इंतजाम हैं. इसके साथ ही ट्रेफिक एडवाइजरी सेक्टर-34 में जारी कर दिया गया है. मिली जानकारी के […]

Date Updated
फॉलो करें:

Chandigarh: पंजाब के चंडीगढ़ के सेक्टर-34 में आज गायक अरिजीत सिंह का शो होने जा रहा है. जिसकी एंट्री 2 बजे से होगी, इस दौरान 800 पुलिसकर्मी तैनात रहने वाले हैं. वहीं 15 हजार दर्शकों के आने का इंतजाम हैं. इसके साथ ही ट्रेफिक एडवाइजरी सेक्टर-34 में जारी कर दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड गायक अरिजीत सिंह का लाइव शो चलने वाला है. जिसके लिए आयोजकों की ओर से तैयारी पूरी कर ली गई है.

8 DSP मैदान में उतरे

वहीं चंडीगढ़ पुलिस भी शो में मौजूद होने वाली भीड़ के कारण अपनी प्लानिंग कर चुके हैं. जिसके लिए पुलिस ने पहुंचने वाले दर्शकों एवं आम जनता के लिए ट्रेफिक एडवाइजरी भी जारी की है. साथ ही पुलिस के लगभग 800 जवान वहां पर सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किए जाएंगे. अरिजीत सिंह के शो के लिए आज यानि शनिवार को दोपहर 2 बजे से एंट्री गेट को खोल दिया जाएगा. जिसमें 15000 दर्शक एवं लगभग 5000 गाड़ियों के पहुंचने की संभावना जताई गई है. इस वजह से शहर में सुरक्षा व्यवस्था एवं ट्रैफिक को सुचारु रूप से चलाना पुलिस के लिए एक चुनौती भरा कार्य है. इतना ही नहीं 800 जवानों संग चंडीगढ़ पुलिस के 8 DSP व 14 इंस्पेक्टर पद के अधिकारी भी मैदान में मौजूद रहेंगे. जबकि ये सारे सेक्टर-34 के अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी ड्यूटी देंगे साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के लिए हर जगह नजर बनाए रखेंगे.

दर्शकों के लिए पुख्ता इंतजाम

मिली जानकारी के अनुसार लाइव शो में आने वाले दर्शकों के लिए चंडीगढ़ पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हैं. जिसके मुताबिक डायमंड एवं लाउंज टिकट वालों को स्टेज के पीछे से एंट्री दी जाएगी. जबकि प्लैटिनम टिकट वालों को आकाश इंस्टीट्यूट के सामने से, स्वर्ण, रजत कांस्य एवं स्टूडेंट स्टैंडिंग टिकट लेने वालों को अपनी गाड़ियां आम पार्किंग के साथ शो स्थल के सामने उपलब्ध है. जबकि खुली जगहों पर गाड़ी पार्क करने की भी सलाह दी गई है.