Punjab News: भारी बारिश के चलते बस का बिगड़ा संतुलन, 5 की मौत 10 से अधिक घायल, घटनास्थल पर रेस्क्यू जारी  

Punjab News: मंगलवार को पंजाब के मुक्तसर साहिब में दोपहर को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. दरअसल, भारी बारिश के चलते एक निजी बस का संतुलन बिगड़ गया और वो नहर में ज गिरी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान बस में सवारी भरी हुई थी. जिसमें से 5 लोगों की […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: मंगलवार को पंजाब के मुक्तसर साहिब में दोपहर को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. दरअसल, भारी बारिश के चलते एक निजी बस का संतुलन बिगड़ गया और वो नहर में ज गिरी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान बस में सवारी भरी हुई थी. जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई है और 10 से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बस में 40 यात्रियों को रेस्क्यू कर लिया गया है. हादसे के समय बस में 60-65 लोग सवार थे. यह हादसा दोपहर करीब 1 बजे हुई है. हादसे के कारण क्या था फिलहाल इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि हादसे की जानकारी मिलते ही एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दी है.

मुक्तसर से कोटापूर के लिए जा रही थी बस-

एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल साथ ही कई थानों की पुलिस पहुंच हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बस मुक्तसर से कोटकपूरा की तरफ जा रही थी. घटनास्थल पर विधायक जगदीप सिंह काका बराड़ भी पहुंचे हैं. एसएसपी हरमनबीर सिंह ने कहा कि, इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है उनके शव नहर से बाहर निकाल लिए गए हैं. मृतकों में तीन पुरुष और 2 महिलाएं हैं.

आपको बता दें कि, नहर में जाली लगा दी गई है ताकि लोग बह गए हैं. वह उसमें फंस जाएं और उनको जीवित या मृत हालत में बाहर निकाला जा सके. वहीं एसएसपी ने कहा कि, 40 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.