IND vs BAN: गेंदबाजी करते वक्त हार्दिक पांड्या को लगी गंभीर चोट, स्कैन के लिए भेजा गया हॉस्पिटल

IND vs BAN: भारत बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमें पुणे में आमने-सामने है. बांग्लादेश की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी हुई है. हालांकि, इस बीच भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है. दरअसल,भारतीय टीम के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी करने के दौरान चोट […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs BAN: भारत बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमें पुणे में आमने-सामने है. बांग्लादेश की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी हुई है. हालांकि, इस बीच भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है. दरअसल,भारतीय टीम के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी करने के दौरान चोट लग गई है. जिसके बाद उन्हें बीच खेल से मैदान छोड़कर जाना पड़ा है.

आज दोबारा मैदान में नहीं आ सकेंगे हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को चोट ज्यादा लगी है जिस कारण उन्हें तुरंत अस्पताल भेजा गया है. अस्पताल में उनके चोट का स्कैन किया जाएगा. इस बीच भारतीय फैंस में मायूसी छाई हुई है क्योंकि, चोट लगने के कारण वह आज दोबारा मैदान में खेलने नहीं आ सकते हैं. वहीं बीच खेल से हार्दिक पांड्या का जाना फैंस के साथ-साथ भारत के लिए भी बड़ा झटका माना जा रहा है. हालांकि, इस समय सभी के मन में अहम सवाल यह है कि, क्या अगले मैच तक हार्दिक पांड्या अगले मुकाबले तक फिट हो पाएंगे.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है बांग्लादेशी-

भारत-बांग्लादेश मुकाबले की बात करें तो बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हॉसैन शंटो ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेते हुए मैदान में खेल रही है. हालांकि इस मुकाबले में बांग्लादेश के नियमित कप्तान शाकिब अल-हसन नहीं खेल रहे हैं. वहीं बांग्लादेशी की बल्लेबाजी की बात करें तो टीम ने शानदार शुरुआत की है. बांग्लादेश के टीम से ओपनर तंजीद   हसन और लिटन दास ने पहले विकेट के लिए 14.4 ओवर में 93 रन की साझेदारी खेली. इसके बाद तंजीद हसन ने 43 गेंदों पर 51 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इन्हें कुलदीप यादव ने अपना शिकार बनाया.