World Cup 2023: पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने विश्व कप को लेकर की भविष्यवाणी, कहा- शतक जड़ेंगे रोहित शर्मा

World Cup 2023: 5 अक्टूबर को विश्व कप का पहला मैच खेला जाएगा. सभी क्रिकेट टीम विश्व कप की तैयारी में जुट गए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम भी एशिया कप 2023 की तैयारी में जोरो शोरो से लगे हुए हैं. विश्व कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेली जाएगी. इस बीच विश्व कप […]

Date Updated
फॉलो करें:

World Cup 2023: 5 अक्टूबर को विश्व कप का पहला मैच खेला जाएगा. सभी क्रिकेट टीम विश्व कप की तैयारी में जुट गए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम भी एशिया कप 2023 की तैयारी में जोरो शोरो से लगे हुए हैं. विश्व कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेली जाएगी. इस बीच विश्व कप के लिए पूर्व क्रिकेटर  कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को लेकर प्रतिक्रिया दी है. आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है कि, रोहित विश्व कप में शतक जड़ेंगे.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि, जब हम टॉप तीन टीमों को देखते हैं तो ऐसा महसूस होता है कि हमसे बेहतर कौन है सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा. रोहित ने 9800 से ज्यादा रन बनाए हैं. वे 30 शतक लगा चुके हैं. ऐसे में हम अंदाजा लगा सकते हैं कि, रोहित शर्मा विश्व कप में बड़ी पारी खेल सकते हैं.

आकाश चोपड़ा ने विश्व कप 2023 के बारे में बात करते हुए कहा कि, अगर रोहित शर्मा 9 मैच खेलते हैं तो वे 2 शतक और इससे भी बड़ी पारी की उम्मीद करता हूं. रोहित का स्ट्राइक रेट 90 के लगभग है और औसत 49 है. इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर ने शुभमन गिल एक-दूसरे के पूरक हैं. शुभमन भी रोहित का तरह ही हैं. उनका 27 मैचों में औसत 62 के करीब है.

आपको बता दें कि, शुभमन गिल ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अभी तक 27 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 1437 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 4 शतक और 6 अर्धशतक लगाए हैं.