पेन ड्राइव में खुल गया रेवन्ना का 4 से 5 साल का पुराने वीडियो का काला चिट्टा

Prajwal Revanna: कर्नाटक के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौडा का परिवार नई परेशानियों की ओर बढ़ता जा रहा है. खासतौर से देवगौड़ा के पुत्र एचडी रेवन्ना और सांसद पोता प्रज्वल रेवन्ना पर गंभीर आरोप लगे हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Prajwal Revanna: कर्नाटक के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौडा का परिवार नई परेशानियों की ओर बढ़ता जा रहा है. खासतौर से देवगौड़ा के पुत्र एचडी रेवन्ना और सांसद पोता प्रज्वल रेवन्ना पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप लगाने वाली महिला रेवन्ना के घर की घरेलू सहायिता है. FIR में उसने जो आरोप लगाए हैं वह जानकार हर किसी से नीचे से जमीन खिसक जाएगी. मामले में कर्नाटक सरकार ने SIT गठित कर दी है. उधर प्रज्वल पर देश से भाग जाने के आरोप लग रहे हैं. पूर्व पीएम देवगौड़ा के आदेश में प्रज्वल को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

JD (S) सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े 'अश्लील वीडियो' मामले पर कर्नाटक राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी ने कहा कि "एसआईटी ने अपनी जांच शुरू कर दी है और टीम को बहुत कुशल अधिकारी मिले हैं इसलिए मेरे लिए, चिंता पीड़ितों की सुरक्षा की है, ताकि वे स्वतंत्र रूप से आ सकें और शिकायत दर्ज करा सकें. मैंने सीएम को लिखा और एसआईटी का गठन किया गया, जो पेन ड्राइव मुझे मिली है उसमें सैकड़ों वीडियो हैं. मैं लिखूंगा राष्ट्रीय महिला आयोग के लिए मेरा मतलब है कि यह भारत का सबसे बड़ा घोटाला है.'

पेन ड्राइव में खुल गया रेवन्ना का काला चिट्टा

JD(S) सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े 'अश्लील वीडियो' मामले पर कर्नाटक के पूर्व सीएम और JD(S) नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि "चुनाव में जाने से तीन दिन पहले, हमारे विपक्षी समूहों के कुछ वर्ग विशेष रूप से कुछ कांग्रेस नेता शामिल हैं. एक भाजपा नेता के साथ, उन्होंने सांठगांठ की. असफल अभियान और आंतरिक पीठ में छुरा घोंपने के बाद, उन्हें पता था कि उन्हें कोई सफलता नहीं मिलेगी, इसलिए चुनाव में जाने से पहले, उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना के बारे में कुछ पेन ड्राइव प्रसारित करने का फैसला किया,

आगे उन्होंने कहा कि चाहे वे नकली हों या असली. मुझे नहीं पता. एसआईटी का गठन किया गया था और राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि वह वास्तविक तथ्य सामने लाए. उन्होंने उन्हें और देवेगौड़ा और हमारे परिवार को बदनाम करने की कोशिश की। वे हमारी छवि को नष्ट करना चाहते थे एक मंत्री, खासकर वह वरिष्ठ मंत्री इसकी पृष्ठभूमि में हैं.देखते हैं और एसआईटी के नतीजों का इंतजार करते हैं.इससे चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

Tags :