Punjab: पंजाब में लगाए गए सनी देओल के लापता होने के पोस्टर, ढूंढ के लाने वाले को मिलेगा 50 हजार का इनाम

Punjab:अभिनेता और गुरदासपुर-पठानकोट लोकसभा सीट से सांसद सनी देओल के विरोध में पठानकोट में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर चस्पा किये गए है. लोगों का कहना है कि वो जब से सांसद बने हैं तब से उन्होंने कुछ काम नहीं किया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • लोगों ने लगाएं सांसद सनी देओल के गुमशुदगी के पोस्टर
  • ढूंढने वाले को मिलेगा 50 हज़ार का इनाम

Protest against Sunny Deol: अभिनेता सनी अपने अभिनय और दमदार आवाज की वजह से लाखों लोगों के पसंदीदा अभिनेता हैं. अभी हाल ही में आयी उनकी फिल्म ग़दर 2 में उन्हें देखने के लिए लोग बहुत उत्साहित थे. लेकिन इन सब के बीच पंजाब में उनके गायब होने के पोस्टर लगाए हैं. इतना ही नहीं, पोस्टर में लिखा है कि जो सनी देओल को खोज के लाएगा उसे पचास हज़ार रूपए का इनाम भी मिलेगा. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सनी के गुमशुदगी के पोस्टर चिपकाए गए हैं. इस से पहले भी ऐसा हो चूका है. 

अभिनेता सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर-पठानकोट विधानसभा सीट से सांसद है. लोगों ने यहाँ पोस्टर लगा कर उनके खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया है. बीजेपी सांसद सनी देओल के गुमशुदगी के पोस्टर पठानकोट जिले के हलका भोआ के लोगों ने सरना बस स्टैंड पर लगाया है. उनका कहना है कि जब से वो सांसद बने है तब से वो दोनों जिलों में दोबारा दिखाई नहीं दिए. ना ही कोई विकास कार्य करवाया है.

पहले भी लगाए गए थे सनी देओल के लापता होने के पोस्टर 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पठानकोट से सांसद और अभिनेता सनी देओल के गायब होने के पोस्टर यहाँ लगाए गए हैं. इससे पहले भी पठानकोट और सुजानपुर में सनी देओल के गुमशुदा होने के पोस्टर लगाए गए थे. यहाँ विरोध कर रहे लोगों ने न सिर्फ दीवारों पर पोस्टर लगाए बल्कि उन्होंने सफर कर लोगों को पोस्टर बांटे भी और साथ ही बसों और  गाड़ियों पर पोस्टर लगाया. उनका कहना है कि वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि उनकी बात जल्द से जल्द उनके सांसद तक पहुंच सके. हालाँकि इसके बाद भी सांसद सनी देओल ने यहाँ के लोगों की बात जानने की कोशिश नहीं की. लगातार हो रहे विरोध के बाद भी वो अभी तक यहाँ एक बार भी नहीं आये है. यहीं वजह है कि यहाँ के लोगों के मन में अपने सांसद के प्रति काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. 

जब से सांसद बने, तब ही से गायब है सनी देओल 

गुरदासपुर में विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि जब से सनी देओल सांसद चुने गए हैं, तब से वो अपने क्षेत्र में दुबारा नहीं आये है. न ही उन्होंने यहाँ किसी तरह का कोई विकास कार्य करवाया है. इतना ही नहीं, उन्होंने अभिनेता पर लोगों को बेवकूफ बना कर लोकसभा में जीतने का आरोप भी लगाया है. यही वजह है कि लोगों का कहना है कि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में ऐसे किसी भी लोगों को वोट करके जीत न दिलाएं. साथ ही उन्होंने राजनितिक पार्टियों से भी अपील की कि वो ऐसे किसी भी लोगों को टिकट न दें. बता दें कि लगातार हो रहे विरोध के बावजूद सनी देओल ने अपने क्षेत्र की जनता की परेशानियों के बारे में जानने की कोशिश नहीं की. यहाँ तक कि अपनी फिल्म की प्रमोशन के दौरान जब वो अमृतसर स्वर्ण मंदिर आये थे, तब भी वो महज कुछ दुरी पर स्थित उनके लोकसभा क्षेत्र में नहीं गए. तब लोगों का गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया.