Elvish Yadav: एल्विश यादव मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, बयान जारी कर डीसीपी ने दी बड़ी जानकारी

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एलविश यादव पर जहरीले सांपों की तस्करी करने एवं गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित करवाने का आरोप लगा है. वहीं एल्विश के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 में एक एफआईआर भी दर्ज की गई है. इस मामले को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एलविश यादव पर जहरीले सांपों की तस्करी करने एवं गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित करवाने का आरोप लगा है. वहीं एल्विश के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 में एक एफआईआर भी दर्ज की गई है. इस मामले को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. मामले में नामजद 6 आरोपियों में से 5 को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

डीसीपी ने मामले पर क्या बोला?

एलविश यादव से जुड़े इस मामले पर अब तक हुई कार्रवाई को लेकर डीसीपी राम बदन सिंह ने अहम जानकारी दी है. रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप का जहर उपलब्ध कराने के मामले में एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर डीसीपी ने कहा, “एनिमल वेलफेयर एसोसिएशन अधिकारी गौरव गुप्ता ने एक एफआईआर दर्ज़ कराई है जिसमें कहा है कि उन्होंने सांपों की व्यवस्था करने के लिए एल्विश यादव से संपर्क किया था तो उन्होंने राहुल यादव व्यक्ति का नाम बताया था.

उन्होंने उससे संपर्क करके उसे बुलाया और उससे बातचीत में पता चला कि रेव पार्टी में सांपो को इस्तेमाल होता है. वन विभाग की टीम और पुलिस टीम भी गई थी. मामले में 6 लोग नामजद हैं जिनमें से 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 9 सांप बरामद किए गए हैं।”

पीएफए ने दर्ज की एफआईआर

मामले को लेकर पीएफए की टीम द्वारा केस दर्ज किया गया है. पीएफए द्वारा एफआईआर में मुख्य आरोपी एल्विश यादव हैं. नोएडा सेक्टर 49 थाने में एल्विश समेत 6 पर एफआईआर दर्ज हुई है.

मामले पर एलविश यादव ने क्या कहा?

बता दें, कि आज सुबह ही यह मामला सामने आया जिसके बाद एल्विश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो डालकर मामले को लेकर साफ किया है कि उनका इन सबसे कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने वीडियो की शुरुआत में ही कहा कि जो लोग ये कह रहे हैं कि एल्विश गिरफ्तार हो गया है, यह पूरी तरह से गलत है. यह सभी न्यूज फेक है. मामले को लेकर एलविश यादव ने कहा इसमें एक भी प्रतिशत सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं नोएडा पुलिस से कहना चाहता हूं. कि मैं जांच में पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं.