ओटीटी पर इस दिन हिन्दी में रिलीज होगी कैप्टन मिलर, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म?

Captain Miller Hindi OTT Release: ये फिल्म अन्य भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज होने के 1 महीने बाद अब हिंदी वर्जन में रिलीज हो रही है. 9 फरवरी को फिल्म को सभी भाषाओं में प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. वहीं, इस फिल्म ने 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • ओटीटी पर इस दिन हिन्दी में रिलीज होगी कैप्टन मिलर
  • जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म?

Captain Miller Hindi OTT Release: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता धनुष अपनी शानदार एक्टिंग के चलते खूब पसंद किए जाते हैं. इनकी फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिलता है. अभी हाल ही में सिनेमाघरों में उनकी फिल्म कैप्टन मिलर ने दस्तक दी थी. इसके बाद इस फिल्म को हिन्दी के अलावा बाकी भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज किया गया था. इस बीच फिल्म अब हिन्दी भाषा में ओटीटी पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. जल्द ही यह फिल्म हिन्दी भाषा में ओटीटी पर दस्तक देगी. इस दौरान फिल्म के हिन्दी भाषा में ओटीटी पर रिलीज को लेकर चल रहे दर्शकों के बीच लंबा इंतजार खत्म होगा. 

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म कैप्टन मिलर के हिंदी ओटीटी रिलीज को लेकर घोषणा की जा चुकी है. ऐसे में फैंस अब इस फिल्म को घर बैठे हिंदी भाषा में देख सकेंगे. चलिए जानते हैं, इस फिल् को हिंदी में कब और कहां देख सकेंगे? साउथ अभिनेता धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर 8 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इस बात की जानकारी खुद अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है.  इंस्टा पर फिल्म का एक पोस्टर पोस्ट करते हुए बताया गया है कि फिल्म 8 मार्च को हिंदी में प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 

12 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी फिल्म

बता दें, कि ये फिल्म  अन्य भाषाओं में ओटीटी पर रिलीज होने के 1 महीने बाद अब हिंदी वर्जन में रिलीज हो रही है. 9 फरवरी को फिल्म को सभी भाषाओं में प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. वहीं, इस फिल्म ने 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. जिसे अब 8 मार्च को हिंदी भाषा में ओटीटी पर दर्शकों के लिए उपलब्ध किया जा रहा है. 

फिल्म ने की थी इतनी कमाई 

फिल्म कैप्टन मिलर की बात करें इस फिल्म में धनुष के अलावा प्रिंयका मोहन, निवेदिता सतीष, डॉ. शिव राजकुमार जैसे कलाकार दिखाई दिए हैं. फिल्म का निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है. इस फिल्म का कई फिल्मों  के साथ क्लैश देखा गया था. जिसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस, महेश बाबू की गुंटूर करम जैसी बड़ी फिल्में शामिल थी. धनुष की फिल्म ने वर्ल्वाइड 95.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.