Elvish Yadav: एल्विश ने कबूली जहर मंगाने वाली बात, नोएड पुलिस ने किया खुलासा

Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव ने नोएडा पुलिस के सामने एक कथित रेव पार्टी में मनोरंजन के लिए सांप के जहर के इस्तेमाल की बात कबूल कर ली  है. फिलहाल यूट्यूबर पुलिस के हिरास्त में है.

Date Updated
फॉलो करें:

Elvish Yadav: सांप के जहर के मामले में रविवार को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार किए गए. न्यायिक हिरासत में भेजे गए 26 वर्षीय यूट्यूबर एल्विश यादव ने कथित तौर पर अपना अपराध कबूल कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक एल्विश ने कबूल किया है कि वह पार्टी में सांप और सांप का जहर मंगवाता था. एल्विश यादव ने स्वीकार किया है कि वो नवंबर में गिरफ्तार किए आरोपी राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिला है और वो उनके संपर्क में भी था.

गौरतलब है कि, पिछले साल पुलिस द्वारा नोएडा सेक्टर 51 में सांप तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार हुए इन लोगों ने पुलिस को बताया था कि वो एल्विश द्वारा आयोजित रेव पार्टियों में सांप के जहर की सफलाई करते थे. जिसके बाद यह मामला वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था.

एल्विश यादव हुए गिरफ्तार

17 मार्च को नोएडा पुलिस ने सांपो के जहर के इस्तेमाल करने के आरोप में एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनका मेडिकल चेकअप करवाया है. एल्विश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराएं बढ़ा दी गई हैं. एल्विश के ऊपर एनडीपीएस की धारा 8/20/27/ 27ए/29/30/32 के तहत दोषी करार दिया गया है. अगर इन धाराओं के तहत वह दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 20 साल की सजा हो सकती है.

नोएडा पुलिस के सामने एल्विश ने कबूली जहर मंगाने वाली बात

पुलिस को एल्विश यादव का दो सांपों के साथ एक वीडियो भी मिला. हालांकि पिछले पुछताछ में इस मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया था. लेकिन हाल ही में हुए पुछताछ में एल्विश ने पुलिस को बताया कि बॉलीवुड गायक फाजिलपुरा ने सरीसृपों की व्यवस्था की थी. उन्होंने मीडिया को यह भी बताया कि उनका रेव पार्टियों से कोई संबंध नहीं है और सांप एक प्रोडक्शन हाउस के थे.