Oscar 2024 कि होगी लाइव स्ट्रमिंग, जानें कब और कहां देख सकेंगे?

Oscar 2024: ऑस्कर 2024 का इंतजार हर कोई बेसव्री से कर रहा है. प्रेस्टिजियस इवेंट को होने में एक दिन ही बचा है. जानें भारत में कब और कहां देख सकते हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • Oscar 2024 कि होगी लाइव स्ट्रमिंग
  • जानें कब और कहां देख सकेंगे

Oscar 2024: ऑस्कर 2024 का इंतजार का बस एक दिन बाकि है. हर कोई इस दिन का इंतजार कर रहा है. 96वें एकेडमी पुरस्कार काफी नजदीक है. मोस्ट अवेटेड अवॅार्ड फंक्शन 10 मार्च को अमेरिका के लॅास एंजिल्स में हॅालीवुड के प्रेसटिजियन डॅाल्बी थिएटर में आयोजित किए जा रहे हैं. बता दें, जिमी किमेल अॅस्कर के गलैमर से भरी शाम को होस्ट करेगें.  

हॉलीवुड इस ग्रैंड नाइट जैसे-जैसे तैयार हो रहा है, भारतीय दर्शक भी अस्कर को लाइव देखने के लिए बेस्व्री से इंतजार कर रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं कि भारत में ऑस्कर 2024 की कब और कहां लाइव स्ट्रीमिंग होगी?

कहां देख सकेगें

आस्कर 2024 दुनियाभर के सबसे प्रतिष्ठित इंटरनेशनल फिल्म अवॅार्ड को अमेरिका के कैलिफोर्निया के डॅाल्बी थिएटर में आयोजित किया जाएगा. भारत के लोगों को सोमवार की सुबह यानि की 11 मार्च को इस अवॅार्ड फंक्शन का लुत्फ उठा सकेगें. जिसका लोगों को इंतजार है. 

ओटीटी प्लेटफॉर्म

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिज्नी प्लस हॅाटस्टार आस्कर की स्ट्रीमिंग करेगा, साथ ही स्टार मूवीज एचडी और इसके साथ ही स्टार वर्ल्ड भी सुबह 4 बजे से शो का लाइव प्रसारण करेंगे. वहीं जो लोग 96वें अकादमी पुरस्कारों का सीधा प्रसारण देखने से चूक सकते हैं, उन लोगों को मन उदास करने की कोई जरूरत नही है.  क्योंकि इस फंक्शन को शाम को इन्हीं चैनलों पर फिर से टेलीकास्ट किया जाएगा.

Tags :