Randeep Hooda: राजनीति में एंट्री की खबरों पर रणदीप हुड्डा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- फिल्मी करियर छोड़ने का यह सही समय नहीं

Randeep Hooda: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को लेकर काफी समय से खबर आ रही थी कि वह राजनीति में एंट्री कर सकते हैं. अब इस अटकलों पर एक्टर ने खुद खुलासा किया है. एक्टर ने कहा कि फिल्मी करियर छोड़ने का यह सही समय नहीं है.

Date Updated
फॉलो करें:

Randeep Hooda: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म वी डी सावरकर की बायोपिक पर बनी हुई जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब है. इस बीच हाल ही में एक्टर को लेकर खबर आई थी कि वह राजनीति में एंट्री कर सकते हैं जिस पर अब एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है.  रणदीप हुड्डा ने खुलासा करते हुए कहा कि अभी फिल्म करियर छोड़ने का सही समय नहीं है.

रणदीप हुड्डा का कहना है कि उन्होंने भविष्य में राजनीति में शामिल होने से इनकार नहीं किया है, लेकिन फिलहाल वह अपने अभिनय करियर पर ही ध्यान रखना चाहते हैं.

राजनीति में एंट्री की खबरों पर रणदीप हुड्डा का बयान

रणदीप हुड्डा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, राजनीति एक फिल्म निर्माता या अभिनेता के समान ही गंभीर करियर है. मैं अपने अभिनय के प्रति बहुत अधिक ईमानदार और पूरे दिल से रहा हूं. अगर मुझे राजनीति में शामिल होना पड़ा, तो मैं इसे पूर्णकालिक नौकरी के रूप में अपनाऊंगा. मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो एक ही समय में कई काम कर सकता हूं. अभी, एक अभिनेता के रूप में मेरे पास करने के लिए फिल्में हैं और एक निर्देशक के रूप में मेरा नया करियर है, जिसका मैंने आनंद लिया. हालांकि यह बहुत कठिन था.

अभी फिल्मी करियर छोड़ने का समय नहीं है रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा ने राजनीति में एंट्री की खबर पर बात करते हुए कहा कि, फिलहाल मेरे लिए फ़िल्मी करियर छोड़ने का सही समय नहीं है क्योंकि आधे-अधूरे मन से कोई काम नहीं करता हूं. मुझे खालसा सहायता के रूप में 'सेवा' करना या समुद्र तटों की सफाई करना या अन्य पर्यावरणीय कारणों के लिए काम करना पसंद है. हुडा ने कहा, ''मेरे अंदर यह हमेशा से था, लेकिन आप भविष्य के बारे में कभी नहीं जानते''

आपको बता दें कि, अभिनेता को लेकर ऐसी खबरें थीं कि अभिनेता अपने गृहनगर हरियाणा के रोहतक से भाजपा उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं.