Sukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में पुलिस को बड़ी सफलता, 2 शूटरों की हुई पहचान

Sukhdev Singh Gogamedi: राजस्थान के जयपुर में 5 दिसंबर को दिन-दहाड़े राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की कुछ बदमाशों ने गोली मार के हत्या कर दी. सुखदेव सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में पुलिस को बड़ी सफलता
  • हत्या में शामिल 2 शूटरों की हुई पहचान

Sukhdev Singh Gogamedi: राजस्थान में कल यानि 5 दिसंबर को हुई करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में पुलिस की तरफ से जारी कार्यवाई के दौरान बड़ी सफलता हासिल हुई है. बता दें पुलिस से वारदात में शामिल 2 शूटरों की पहचान कर ली है. जिसमे से एक की पहचान नितिन फौजी ( महेंद्रगढ़) और दूसरे की रोहित राठौड़ (मकराना) के रूप में हुई है. वहीं तीसरा आरोपी नवीन शेखावत था जो जिसकी घटना के दौरान हुई गोलीबारी में मौत हो गई थी. और 1 आरोपी अभी फरार चल रहा है. 

पुलिस ने हत्या को लेकर चलाया अभियान 

राजस्थान पुलिस द्वारा करणी सेना अध्यक्ष की मौत के बाद विशेष जांच दल का गठन किया गया था.  इस दौरान पुलिस ने आरोपी की पहचान बताने वाले को 5 लाख रुपए इनाम राशी देने की घोषणा की थी. 5 दिसंबर को राज्य में कुछ बदमाशों द्वारा करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई. जिसमें उनकी मौत हो गई. इस हत्या के बाद से पूरे राजपूत समुदायों के बीच आक्रोश का माहौल फैल गया है. जिसके बाद समुदाय की तरफ से आज यानि बुधवार को राज्य में राजव्यापी का एलान किया गया है. 

बदमाशों ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम 

राजस्थान के जयपुर में 5 दिसंबर को दिन-दहाड़े  राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की कुछ बदमाशों ने गोली मार के हत्या कर दी. सुखदेव सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. वहीं इस हत्या की जिम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली थी.

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुआ था. जिसमें आरोपी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए दिखाई दे रहे थे.  यह घटना जयपुर के श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे हुई थी. 

हत्या को लेकर राज्य में विरोध प्रदर्शन

राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राज्य के अलग-अलग जगहों में विरोध प्रदर्शन जारी है. करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन के दौरान कई  ट्रेनों को रोक दिया गया है. जिसको देखते हुए पुलिस ने भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी है.