Maharashtra : ठाणे के पुलिस स्टेशन में हुई फायरिंग, बीजेपी विधायक ने शिंदे गुट के नेता को मारी गोली

Maharashtra Police Station Firing : महाराष्ट्र के ठाणे में एक पुलिस स्टेशन के अंदर शिवसेना (शिंदे) गुट के नेता पर फायरिंग की गई. उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में बीजेपी विधायक द्वारा गोली चलाने का मामला सामने आया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Maharashtra Police Station Firing : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बीते शुक्रवार की रात एक पुलिस स्टेशन के अंदर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. गोलीबारी की घटना में 2 लोग घायल हो गए हैं. बीजेपी विधायक-शिवसेना (शिंदे) गुट के नेता के बीच विवाद के बाद उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

महाराष्ट्र के उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ ने शिवसेना (शिंदे) गुट के नेता महेश गायकवाड़ पर फायरिंग की. जानकारी के अनुसार दोनों विधायक किसी मामले की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. इस दौरान दोनों नेताओं में विवाद हुआ और झड़प हो गई. इसी बीच अचानक गणपत गायकवाड़ ने महेश गायकवाड़ और उनके लोगों पर गोलीबारी कर दी. इसमें 2 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें तुरन्त एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाजा करवाया जा रहा है. मामले को लेकर जांच की जा रही है. 

वहीं उल्हासनगर फायरिंग की घटना पर शिवसेना (यूबीटी) नेता आनंद दुबे ने सवाल खड़े किए. उन्होंने बताया कि यह फायरिंग पुलिस स्टेशन के अंदर हुई है, जिसने गोली चलाई वह बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ थे, जिस पर गोली चली वह शिवसेना (शिंदे) गुट के नेता महेश गायकवाड़ है. महाराष्ट्र को जंगलराज बनाया जा रहा है.

महाराष्ट्र में जंगलराज-  आनंद दुबे

गोलीबारी मामले को लेकर शिवसेना (यूबीटी) नेता आनंद दुबे ने भी प्रतिक्रिया दी है.आनंद दुबे ने कहा कि महाराष्ट्र को जंगलराज बनाया जा रहा है, जिस विधायक पर लाखों लोगों के कल्याण की जिम्मेदारी है, वो लोगों को गोली मार रहा है. 3 इंजन वाली सरकार में नेता एक-दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे हैं. इंजन वाली सरकार फेल होती दिख रही है. आनंद दुबे ने कहा कि राज्य जंगलराज की दिशा में आगे बढ़ रहा है.