Chandigarh News: रक्षाबंधन पर महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा, बसों में फ्री यात्रा

Chandigarh News: पंजाब के चंडीगढ़ में 30 अगस्त यानि रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री रहेगी. ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग के अनुसार महिलाओं को पूरे शहर के अंदर 1 स्टैंडर्ड वक्त के लिए फ्री बस सुविधा दी जाएगी. ये सुविधा चंडीगढ़ की हर बसों में उपलब्ध रहेगी. कई सालों से दी जा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Chandigarh News: पंजाब के चंडीगढ़ में 30 अगस्त यानि रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री रहेगी. ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग के अनुसार महिलाओं को पूरे शहर के अंदर 1 स्टैंडर्ड वक्त के लिए फ्री बस सुविधा दी जाएगी. ये सुविधा चंडीगढ़ की हर बसों में उपलब्ध रहेगी.

कई सालों से दी जा रही सुविधा

आपको बता दें कि विभाग द्वारा पिछले कई सालों से रक्षाबंधन के अवसर पर महिलाओं को मुफ्त यात्रा करने की सुविधा दी जा रही है. इस साल भी पिछले साल की तरह महिलाएं फ्री यात्रा करने की सुविधा का लाभ उठा सकती हैं.

रक्षाबंधन पर फ्री सफर

30 अगस्त को सुबह से चलने वाली बसों में फ्री यात्रा की सुविधा दी जाएगी. वहीं ये सुविधा दिन से शुरू होकर देर रात तक चलने वाली सभी बसों में रहेगी. त्योहार में विभाग की तरफ से हमेशा महिलाओं के लिए सुरक्षित व सुविधाजनक परिवहन की सुविधा प्रदान की जाती है.