Mamata Banerjee Car Accident: सीएम ममता बनर्जी की कार का एक्सीडेंट, माथे पर लगी चोट, जानें कैसे हुई दुर्घटना

Mamata Banerjee Car Accident: सीएम ममता बनर्जी के सड़क मार्ग से वर्धमान से कोलकाता लौटते समय उनके माथे पर चोट लग गई है. उनके काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आने से तुरंत ब्रेक लगाने के दौरान ये हादसा हुआ है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • सीएम ममता बनर्जी की कार का एक्सीडेंट, माथे पर लगी चोट
  • पहले भी हो चुका है ममता बनर्जी का एक्सीडेंट

Mamata Banerjee Car Accident:  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कार का आज (24 जनवरी) कोलकाता जाते समय दुर्घटना का शिकार हो गई. इस कारण उन्हें हल्की छोड़ लगी है. बता दें, कि यह एक्सीडेंट सीएम ममता बनर्जी की कार को दूसरे वाहन में टक्कर लगने से बचाने के दौरान हुआ. वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सड़क मार्ग से वर्धमान से कोलकाता लौटते समय उनके माथे पर चोट लग गई है. उनके काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आ गई तो उनकी कार ने तुरंत ब्रेक लगा दिया, जिस कारण ये हादसा हुआ. खराब मौसम के कारण वह हेलीकॉप्टर से सफर नहीं कर रही थी. 

हादसे पर क्या बोली कांग्रेस?

इस बीच हादसे को लेकर कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि हमने अभी -अभी कार एक्सीडेंट में सीएम ममता बनर्जी को छोड़ लगने के बारे में सुना. हम उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि भारत जोड़ो यात्रा गुरुवार (25 जनवरी) को सुबह पश्चिम बंगाल में प्रवेश करेगी. 

पहले भी हो चुका है ममता बनर्जी का एक्सीडेंट

बता दें, कि सीएम ममता बनर्जी का बीते वर्ष जून 2023 में भी एक्सीडेंट के चलते उन्हें चोट लगी थी. वह पंचायत चुनाव को देखते हुए जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली के बाद बागडोगरा हवाई अड्डे जा रही थीं. इस दौरान उनका हेलिकॉप्टर बैकुंठपुर के जंगलों के पास खराब मौसम वाले क्षेत्र में पहुंच गया था. इसके बाद हेलिकाप्टर की आपातकालीन लैंडिंग कराई गई थी. इस दौरान सीएम ममता बनर्जी के बाएं पैर के घुटने में चोट लगी थी.