KCR Injury: अपने ही घर में गिरकर चोटिल हुए केसीआर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

KCR Injury: तेलंगाना के पूर्व CM केसीआर एक दुर्घटना के शिकार हो गए हैं. लड़खड़ा कर गिरने की वजह से उनके पैर और पीठ में चोट आयी है. डॉक्टरों ने फ्रैक्चर होने की आशंका जताई है.

Date Updated
फॉलो करें:

KCR Injury: भारत राष्ट्र समिति के प्रमुख और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, केसीआर अपने ही घर में लड़खड़ा कर गिर गए. जिसके कारण उनके पैर और पीठ में गंभीर चोटें आयी हैं. साथ ही उनके कूल्हों में भी चोट की जानकारी मिल रही है. गिरने के बाद उन्हें जल्दी-जल्दी में अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि केसीआर की पार्टी को अभी हाल ही में हुए तेलंगाना विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है. 

सर्जरी की पड़ सकती है जरुरत 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केसीआर विधानसभा चुनाव में हुई हार के बाद से लगातार अपने आवास पर लोगों से मुलाकात कर रहे थे. इसी दौरान गुरूवार रात करीब दो बजे वो हैदराबाद स्थित अपने सरकारी आवास में लड़खड़ा कर गिर गए. जिसके बाद उन्हें तुरंत यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहाँ डॉक्टरों ने बताया कि गिरने की वजह से उनके कूल्हे में फ्रैक्चर हो सकता है और उन्हें सर्जरी की भी जरुरत पड़ सकती है. केसीआर 69 साल के हैं और ऐसे में उनका इस तरह से गिरना खतरनाक हो सकता है. 

चुनाव में हार के बाद एक और चोट का सामना कर रहे हैं केसीआर

कुछ दिन पहले ही आये विधानसभा चुनाव के परिणाम में केसीआर की पार्टी बीआरएस को हार मिली थी. हालाँकि भले ही केसीआर की पार्टी को हार मिली लेकिन वो खुद अपनी सीट बचाने में कामयाब हो गए थें. लेकिन 119 विधानसभा सीटों में बीआरएस को सिर्फ 39 सीटें ही मिली थी. यहाँ पर कांग्रेस ने जीत दर्ज कर के पहली बार अपनी सरकार बनायीं है. रेवन्ती रेड्डी तेलंगान के नए मुख्यमंत्री बने हैं. वहीं ऐसे समय में जब केसीआर की पार्टी बुरे वक़्त का सामना कर रही है , उस समय केसीआर का घायल होना बेहद चिंताजनक है. केसीआर हार के बाद से ही इसकी समीक्षा कर रहे थे. बता दे कि केसीआर इस बार दो विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे थे. जिसमे से एक सीट पर उन्हें हार का सामना करना पड़ा.