Kharge News: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज मना रहे अपना जन्मदिन, पीएम ने ट्वीट कर दी बधाई

Kharge News: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे है. खरगे 21 जुलाई 1942 को कर्नाटक में पैदा हुए थे. देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के खरगे अध्यक्ष हैं. उनका राजनीतिक करियर बहुत लम्बा है. मल्लिकार्जुन सन् 1999 में केंद्र की राजनीति में कदम रखा. इससे पूर्व […]

Date Updated
फॉलो करें:
Kharge News: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे है. खरगे 21 जुलाई 1942 को कर्नाटक में पैदा हुए थे. देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के खरगे अध्यक्ष हैं. उनका राजनीतिक करियर बहुत लम्बा है. मल्लिकार्जुन सन् 1999 में केंद्र की राजनीति में कदम रखा. इससे पूर्व वह सन् 1972 में वह पहली बार विधानसभा में चुने गए थे.आज उनके जन्मदिन के शुभ अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है.

लंबे और स्वस्थ्य जीवन की कामना

आपको बता दें कि पीएम ने अपने ट्वीट में कहा कि श्री मल्लिकार्जुन खरगे जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, मैं आपके लंबे और स्वस्थ्य जीवन की कामना करता हूं. पीएम मोदी के अलावा कई औऱ अन्य नेताओं ने खरगे को जन्मदिन की बधाई दी. पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हुए कहा आपकी कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता हम सभी के लिए प्रेरणा है. आपके लिए ढेर सारा प्यार और मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.

लोकसभा स्पीकर ने दी बधाई

जानकारी दें कि लोकसभा स्पीकर ने लिखा राज्यसभा में विपक्ष के नेता श्री मल्लिकार्जुन खरगे जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर आपको अच्छा स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कृपा बनाए रखें.