Maharashtra Politics: संजय राउत का दावा… शिंदे को हटाकर अजीत पवार को CM बना सकती है BJP

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में इन दिनों भूचाल देखने को मिल रहा है. पहले शिवसेना टूटी और अब एनसीपी में दरार जग जाहिर है. अजीत पवार अपने चाचा का दामन छोड़कर अब NDA के साथ खड़े हो चुके हैं. उन्होने महाराष्ट्र की सत्ता में अपनी अहम जगह बना ली है. उनके दल बदल करने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में इन दिनों भूचाल देखने को मिल रहा है. पहले शिवसेना टूटी और अब एनसीपी में दरार जग जाहिर है. अजीत पवार अपने चाचा का दामन छोड़कर अब NDA के साथ खड़े हो चुके हैं. उन्होने महाराष्ट्र की सत्ता में अपनी अहम जगह बना ली है. उनके दल बदल करने से महराष्ट्र कि सभी एक्टिव पार्टियों में खलबली मची हुई है.

शुक्रवार को शिवसेना (यूटीबी) के नेता संजय राउत ने दावा किया कि भविष्य में एकनाथ शिंदे को हटाकर अजित पवार को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. बता दें कि आज महाराष्ट्र सरकार में मंत्रालयों का विभाजन हो चुका है. इसके बाद संजय राउत ने दावा किया कि अजित पवार भविष्य में मुख्यमंत्री बन सकते हैं. यह निश्चित है कि मुख्यमंत्री के तौर पर एकनाथ शिंदे को हटाया जाएगा.”

शिवसेना को NCP के इस विद्रोह में अपनी विद्रोह नजर आ रही है. शिंदे गुठ शिवसेना से महाराष्ट्र विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे ने कहा किसमय उन 40 विधायकों से बदला ले रहा है, जिन्होंने उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत की थी.