मंत्री आतिशी ने लगाया स्वाति मालीवाल पर आरोप, कहा बीजेपी ने भेजा सीएम के दफ्तर

New Delhi: मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सांसद स्वाति मालीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताया है. उनका कहना है कि बीजेपी पार्टी आम आदमी पार्टी (आप) को बदनाम करने की साजिश रच रही है.

Date Updated
फॉलो करें:

New Delhi:  दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने आम आदमी पार्टी (आप) सांसद स्वाति मालीवाल से जुड़ी घटना को लेकर आज शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस करती नजर आई. इस दौरान आतिशी ने दावा किया कि जबसे सीएम केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं, तब से बीजेपी उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है. झूठे आरोप लगाना चाह रही थी. जबकि इस काम के लिए स्वाति मालीवाल को चेहरा बनाया गया.

आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ही बीते 13 मई को स्वाति को सीएम ऑफिस भेजा था, मगर सच ये है कि सीएम केजरीवाल उस दिन अपने आवास पर मौजूद ही नहीं थे. 

मंत्री आतिशी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल उस दिन बिना किसी अप्वाइंटमेंट के सीएम आवास पहुंची गई थी. मगर आज जो वीडियो देखा गया उसमें वह ड्राइंग रूम में आराम से बैठी हैं. साथ ही वह सुरक्षाकर्मियों को डरा-धमका रही हैं वह बिभव कुमार को अपशब्द बोल रही हैं. उनके ऊपर किसी प्रकार का कोई चोट नहीं  है, उनके आरोप बिल्कुल गलत हैं.

आतिशी ने लगाया बीजेपी पर गंभीर आरोप

आतिशी ने आगे बताया कि बिभव कुमार ने आज ही दिल्ली पुलिस को अपनी शिकायत दी है, जिसमें उन्होंने 13 मई की घटना की पूरी पुष्टि की है. स्वाति मालीवाल पुलिस से झगड़ा कर उनकी नौकरी लेने तक की धमकी दी, इसके बाद वह धक्का देते हुए वह वेटिंग रूम में चली गईं. बाद में वह मेन बिल्डिंग में घुसकर सोफे पर बैठ गईं, उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा सीएम को अभी बुलाओ, मुझे अभी बात करनी है.

मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल जी बीजेपी के इशारे पर काम कर रही थी. यही वजह है कि वह जबरदस्ती सीएम से मिलने की कोशिश की. इन्ही साजिश के कारण वह सुबह-सुबह सीएम ऑफिस पहुंची. वहीं 3 दिन बाद वह एफआईआर कराईं, वीडियो में साफ है कि उनके सिर पर चोट नहीं है. और न ही उनके साथ जबरदस्ती हुई है.