Nitin Desai  Suicide: ‘जोधा अकबर’ फेम और आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने की आत्महत्या, स्टूडियो में फंदे पर लटका मिला शव

Nitin Desai  Suicide: मनोरंजन जगत के मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने खुदखुशी कर ली है. एनडी स्टूडियो में उनका शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है. ‘जोधा अकबर’ फेम और फेमल आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने खुदकुशी कर ली हैं. उन्होंने मुंबई से करीब 80 किलोमीटर दूर कर्जत इलाके में बने एनडी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Nitin Desai  Suicide: मनोरंजन जगत के मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने खुदखुशी कर ली है. एनडी स्टूडियो में उनका शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है.

‘जोधा अकबर’ फेम और फेमल आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने खुदकुशी कर ली हैं. उन्होंने मुंबई से करीब 80 किलोमीटर दूर कर्जत इलाके में बने एनडी स्टूडियो में फांसी लगाकर खुद की जान ले ली है. सूत्रों के माने तो नितिन देसाई आर्थिक तंगी से परेशान थे. कुछ दिनों पहले उन पर एक एडवरटाइजिंग एजेंसी ने धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया था.

नितिन देसाई बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दिए हैं जिसमें हम दिल दे चुके सनम, लगन, जोधा अकबर और प्रेम रतन धन पायो फिल्म शामिल हैं. नितिन ने इन फिल्मों के सेट डिजाइन किए थे जो काबलिय तारीफ है. नितिन के काम को देखते हुए उन्हें चार बार नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

मई में लगा धोखाधड़ी का इल्जाम-

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नितिन पर मई महीने में धोखाधड़ी का आरोप लगा था. एक एजेंसी ने उन पर तीन महीने काम करवा कर पैसा न देने का आरोप लगाया था. एजेंसी ने इस मामले में 51 लाख रुपये की धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया था. हालांकि एजेंसी द्वारा लगाए गए आरोप को नितिन ने झूठ बताया था.

सभी कामों में हाथ आजमा चुके थे नितिन देसाई-

नितिन देसाई आर्ट डिजाइन के अलावा फिल्म में एक्टिंग और डायरेक्शन में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं.
साल 2011 में आई फिल्म हेलो जय हिंद फिल्म में नितिन ने एक्टिंग करने के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया था. इसके अलावा उन्होंने मराठी फिल्म भी डायरेक्ट किया है.