PM Modi Lakshadweep Visit: लक्ष्यद्वीप दौरे पर पीएम मोदी, स्नॉर्कलिंग करते हुए शेयर की तस्वीरें

PM Modi Lakshadweep Visit: पीएम मोदी इन दिनों लक्ष्य द्वीप दौरे पर हैं. जहां से पीएम ने एडवेंचर करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi Lakshadweep Visit: पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों लक्षद्वीप के दौरें पर हैं. जहां पीएम मोदी ने स्नॉर्कलिंग की, पीएम ने एडवेंचर करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. पीएम मोदी ने लक्षद्वीप दौरें की फोटो शेय़र करते हुए कहा कि जो लोग एडवेंचर करना चाहते हैं, उनकी लिस्ट में लक्षद्वीप होना चाहिए. मैंने स्नॉर्कलिंग का प्रयास किया. यह आनंददायक अनुभव था.

वहीं इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्र सरकार की योजनाओं जैसे आयुष्मान भारत, पीएम-किसान, पीएम-आवास और किसान क्रेडिट कार्ड जैसी योजनाओं से लाभान्वित लोगों से मुलाकात कर बातचीत की. 

पीएम मोदी ने शेयर की तस्वीरें

लक्षद्वीप के दौरें की तस्वीरें शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, कि लक्षद्वीप सिर्फ द्वीपों का एक समूह नहीं है; यह परंपराओं की एक विरासत है और इसके लोगों की भावना का एक प्रमाण है. मेरी यात्रा सीखने और बढ़ने की एक समृद्ध यात्रा रही है.

प्रधानमंत्री मोदी ने लक्षद्वीप की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला. मैं अभी भी इसके द्वीपों की अद्भुत सुंदरता और यहां के लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं. मुझे अगत्ती, बंगाराम और कवरत्ती में लोगों से बातचीत करने का अवसर मिला. मैं द्वीप के लोगों को लिए धन्यवाद देता हूं.

लक्षद्वीप दौरें का लक्ष्य 
पीएम मोदी ने बताया कि विकास के माध्यम से लोगों के जीवन का उत्थान करना हमारा लक्ष्य है. भविष्य के बुनियादी ढांचे के निर्माण के अलावा बेहतर स्वास्थ्य देखभाल, तेज़ इंटरनेट और पीने के पानी के अवसर पैदा करने के साथ-साथ जीवंत स्थानीय संस्कृति का जश्न मनाने के बारे में भी है. वे इसी भावना को दर्शाते हैं. 

Tags :