Punjab News: 10 जून को मनसा में पंजाब कैबिनेट की बैठक

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने ट्वीट कर कहा कि वादे के मुताबिक, ‘सरकार अभय द्वार’ सीरीज के तहत पंजाब कैबिनेट की अगली मीटिंग मनसा में 10 जून को दोपहर 12 बजे होगी। सीएम मान ने कहा कि इस मीटिंग में कई अहम फैसलों के बारे में चर्चा की जाएगी। साथ […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने ट्वीट कर कहा कि वादे के मुताबिक, ‘सरकार अभय द्वार’ सीरीज के तहत पंजाब कैबिनेट की अगली मीटिंग मनसा में 10 जून को दोपहर 12 बजे होगी। सीएम मान ने कहा कि इस मीटिंग में कई अहम फैसलों के बारे में चर्चा की जाएगी। साथ ही इस संबंधी अन्य जानकारियां भी जल्द देने की बात कही।

बता दें कि इससे पहले ‘सरकार अभय द्वार’ कड़ी की शुरुआत 17 मई को जालंधर के सर्किट हाउस की कैबिनेट मीटिंग से हुई थी। सीएम पंजाब भगवंत मान की तरफ से इस मीटिंग संबंधी जानकारी भी ट्वीट कर दी गई थी। इस मीटिंग में जालंधर के समूचे विकास कार्यों और फंड की जानकारी दी गई थी।

सीएम मान ने कैबिनेट मीटिंग के बाद बताया था कि जालंधर के सौंदर्यीकरण के लिए पहली किस्त के रूप में 95.16 करोड़ रुपए निगम कमिश्नर को जारी किए गए। वहीं, आबकारी विभाग में 18 नए पदों के सृजन को मंजूरी दी। इसके अलावा पटियाला के सरकारी आयुर्वेदिक कॉलेज, सरकारी आयुर्वेदिक अस्पताल और सरकारी आयुर्वेदिक फार्मेसी को गुरु रविदास आयुर्वेदिक युनिवर्सिटी, होशियारपुर में मर्ज किया गया।

इसी साल अप्रैल में पहली बार पंजाब कैबिनेट की बैठक का आयोजन चंडीगढ़ से बाहर किया गया था। इस मौके पर सीएम मान ने कहा कि इस फैसले से लोगों के दफ्तरों और चंडीगढ़ में आने वाली परेशानी को हम खत्म करेंगे। उन्होंने कहा था कि पंजाब कैबिनेट की बैठक अब पंजाब के अलग-अलग शहरों और गांवों में होगी। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में सीएम भगवंत मान ने कहा था कि जिस जगह कैबिनेट की बैठक होगी, उस पूरे दिन सरकार वहीं रहेगी।

Tags :