राघव चड्ढा ने NDA की मीटिंग को लेकर किया बड़ा हमला, ED से जोड़ते हुए किया कटाक्ष

Raghav Chadha: आज तामाम विपक्षी पार्टियों और NDA के लिए बेहद अहम दिन है. क्योंकि कर्नाटक के बेंगलुर में विपक्षी पार्टियों इकट्ठा होने जा रही हैं. वहीं राजधानी दिल्ली में NDA भी अहम मीटिंग करने जा रहा है. विपक्षी पार्टियों का मुख्य उद्देश्य है कि किस तरह अगले लोक सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raghav Chadha: आज तामाम विपक्षी पार्टियों और NDA के लिए बेहद अहम दिन है. क्योंकि कर्नाटक के बेंगलुर में विपक्षी पार्टियों इकट्ठा होने जा रही हैं. वहीं राजधानी दिल्ली में NDA भी अहम मीटिंग करने जा रहा है. विपक्षी पार्टियों का मुख्य उद्देश्य है कि किस तरह अगले लोक सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को शिकस्त देनी है. वहीं NDA की 38 पार्टियों आज दिल्ली में होने वाली मीटिंग भी 2024 लोक सभा चुनाव को लेकर है. इस बीच राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने NDA की मीटिंग पर बड़ा हमला बोला है.

राजधानी में भारतीय जनता पार्टी के नतृत्व में होने वाली NDA की मीटिंग में 38 पार्टियों के शामिल होने का अनुमान है. इस मीटिंग को विपक्ष की मीटिंग के सामने शक्ति प्रदर्शन बताया जा रहा है. लेकिन राघव चड्ढा ने मीटिंग से पहले ही NDA की तमाम पार्टियों पर हमला कर दिया है. चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा,”NDA 38 Party, Brought to you by: ED.”

वहीं अगर बात करें विपक्षी पार्टी की तो उनकी पहली मीटिंग बिहार की राजधानी पटना में हुई थी. पटना मीटिंग के बाद ही तय कर लिया गया था कि अगली मीटिंग कर्नाटक में होगी. इस मीटिंग विपक्षी की 26 पार्टियों के हिस्से लेने की बात कही जा रही है.

विपक्ष की मीटिंग का शेड्यूल:
11:00 बजे बैठक शुरू होगी जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा एजेंडा का परिचय होगा
11:10 बजे एजेंडे पर चर्चा होगी
01:00 बजे दोपहर का खाना पीना होगा
02:30 बजे उप-समूह और सचिवालय का गठन होगा
03:30 बजे बैठक समाप्त होगी
04:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी