Ram Mandir News: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर सियासत, भव्य अभिषेक समारोह के निमंत्रण पर जानिए किसने क्या कहा?

Ram Mandir News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होनी है, इसको लेकर राम नगरी में तैयारियां चल रही हैं. पीएम मोदी इस कार्यक्रम के मुख्य आयोजन होंगे.

Date Updated
फॉलो करें:

Ram Mandir News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होनी है, इसको लेकर राम नगरी में तैयारियां चल रही हैं. पीएम मोदी इस कार्यक्रम के मुख्य आयोजन होंगे. वहीं राम मंदिर ट्रस्ट की ओर से सोनिया गांधी. मल्लिकार्जुन खड़गे, ममता बनर्जी समेत कई विपक्षी नेताओं को इस कार्यक्रम में आमत्रण किया गया है. 

राम मंदिर ट्रस्ट की ओर से कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और अधीर रंजन चौधरी को न्योता मिला है. अब तक कांग्रेस की ओर से स्पष्ट नहीं किया गाय पार्टी के नेता अयोध्या में होने वाले समारोह में शामिल होंगे या नहीं. इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को भी बुलाया गया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी निमंत्रण मिला है. ट्रस्ट की ओर से लेप्ट पार्टी के नेताओं को बुलाया गया है.

अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर के भव्य अभिषेक समारोह के निमंत्रण पर, शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कहा कि, "यह सब राजनीति है, कौन भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होना चाहता है? यह कोई राष्ट्रीय कार्यक्रम नहीं है. यह बीजेपी का कार्यक्रम है, यह बीजेपी की रैली है. 'उसमें पवित्रता कहां है?'...बीजेपी का कार्यक्रम खत्म होने के बाद हम (अयोध्या) जाएंगे.'
 

Tags :