आतंकियों ने श्रीनगर में 2 गैर-कश्मीरियों को बनाया निशाना, अमृतसर के रहने वाले शख्स की मौत, एक अन्य घायल

Jammu Kashmir: दोनों व्यक्ति पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं. अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान अमृतपाल पाल सिंह (31) और घायल की पहचान 27 वर्षीय रोहित के रूप में हुई है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • आतंकियों ने श्रीनगर में 2 गैर-कश्मीरियों को बनाया निशाना
  • अमृतसर के रहने वाले शख्स की मौत, एक अन्य घायल

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में बुधवार (7 फरवरी) को एक बार फिर आतंकियों ने दो गैर-कश्मीरियों को अपना निशाना बनाया है. इस दौरान आतंकियों की तरफ से की गई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं इस हमले में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. दोनों व्यक्ति पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं. अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान अमृतपाल पाल सिंह (31) और घायल की पहचान 27 वर्षीय रोहित के रूप में हुई है.

बता दें, कि आतंकियों की तरफ से कि गई फायरिंग में रोहित के पेट में गोलियां लगी थीं और उसका एसएमएचएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

मामले पर क्या बोली पुलिस? 

जम्मू कश्मीर पुलिस की तरफ से हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है. इस दौरान कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने श्रीनगर के शहीद गंज में गैर-कश्मीरी व्यक्ति पर गोलीबारी की और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इनकी पहचान अमृतपाल सिंह के रूप में हुई. वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

वहीं समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि अमृतसर के रहने वाले अमृतपाल सिंह को शाम करीब सात बजे आतंकियों ने एके राइफल से नजदीक से गोली मारी.  

पहले भी हो चुके हैं हमले

इस पहले भी गैर कश्मीरियों को आतंकियों की तरफ से निशाना बनाया गया है. बता दें कि पिछले साल आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां जिलों सहित घाटी में गैर-स्थानीय श्रमिकों पर कई हमले किए थे. वहीं इस वर्ष कश्मीर में किसी गैर स्थानीय पर आतंकियों का किया गया यह पहला हमला है.