Jammu and Kashmir: विक्की कौशल गुलमर्ग महोत्सव 2023 में हुए शामिल

Jammu and Kashmir: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल रविवार को भारतीय सेना द्वारा आयोजित गुलमर्ग महोत्सव में भाग लेने के लिए कश्मीर गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह कश्मीर में होने के लिए बहुत खुश हैं और वह इस खूबसूरत जगह की सुंदरता से मंत्रमुग्ध हैं. इस बीच, फिल्म के मोर्चे पर, विक्की अपनी फिल्म […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jammu and Kashmir: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल रविवार को भारतीय सेना द्वारा आयोजित गुलमर्ग महोत्सव में भाग लेने के लिए कश्मीर गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह कश्मीर में होने के लिए बहुत खुश हैं और वह इस खूबसूरत जगह की सुंदरता से मंत्रमुग्ध हैं.

इस बीच, फिल्म के मोर्चे पर, विक्की अपनी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ की रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं, जिसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वह स्थानीय गायन सनसनी के रूप में बिल्कुल नए अवतार में हैं.

विक्की के पास सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी है. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, ‘सैम बहादुर’ भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की कहानी है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा, “मैं एक वास्तविक जीवन के नायक और देशभक्त की भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली हूं, जिसे हमारे देश में उनके योगदान के लिए अभी भी याद किया जाता है और प्यार किया जाता है. एक अभिनेता के रूप में सीखने और वापस लेने के लिए बहुत कुछ है.” पूरी टीम ने जितनी तैयारी और कड़ी मेहनत की है, मुझे यकीन है कि दर्शक सैम की भारत को आज जैसा बनाने की मंत्रमुग्ध कर देने वाली यात्रा को देखकर रोमांचित होंगे.” ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को रिलीज होगी.