Crime: गैंगस्टर लॉरेंस के गुर्गे पुलिस के शिकंजे में, कई गैरकानूनी हथियार बरामद

Crime: पंजाब के मोहाली पुलिस की SSOC (स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल) ने गैंगस्टर लॉरेंस के 4 गुर्गों को जीरकपुर से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इनके पास से पुलिस को 32 बोर की एक पिस्तौल एवं 6 जिंदा कारतूस प्राप्त हुए हैं. जबकि ये अपराधी इन हथियारों की मदद से त्योहारों से पूर्व राज्यों में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Crime: पंजाब के मोहाली पुलिस की SSOC (स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल) ने गैंगस्टर लॉरेंस के 4 गुर्गों को जीरकपुर से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इनके पास से पुलिस को 32 बोर की एक पिस्तौल एवं 6 जिंदा कारतूस प्राप्त हुए हैं. जबकि ये अपराधी इन हथियारों की मदद से त्योहारों से पूर्व राज्यों में बड़ी घटना को अंजाम तक पहुंचाने वाले थे. वहीं पुलिस ने इससे पहले ही इन सभी अपराधियों को अपने हिरासत में ले लिया है.

वारदात को अंजाम देने की थी साजिश

बता दें कि मोहाली पुलिस ने इन चारों अपराधियों को मिली गुप्त सूचना के तहत कार्रवाई करके अपने कब्जे में लिया है. पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि, कुछ अपराधी अवैध हथियार संग इलाके में घूम रहे हैं, एवं इनका इरादा किसी बड़ी घटना को अंजाम देना है. इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों आरोपियों को पकड़ लिया. सारे आरोपियों की पहचान सुप्रीम सिंह निवासी फतेहगढ़ साहिब, जसवीर सिंह निवासी अजनाला, हरदीप सिंह निवासी जीरकपुर, अरमानदीप सिंह अरमान निवासी अमृतसर के रूप में की गई है. इसके साथ ही पुलिस इनके और साथियों को पकड़ने की तैयारी में हैं.

विदेश से मिल रहा आदेश

इस पूरी प्रक्रिया के दौरान पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि, ये चारों अपराधियों को लॉरेंस गैंग के मुख्य गैंगस्टर तरसेम सिंह की ओर से आदेश दिए जाते हैं. बता दें कि तरसेम मूल रूप से पंजाब के फाजिल्का का रहने वाला है. किन्तु अभी वह कनाडा में रह रहा है. इतना ही नहीं राज्यों में उसके निर्देश पर ही त्योहारों को देखते हुए बड़ी घटना को अंजाम देने का इरादा था.

गैंगस्टर लॉरेंस का गुर्गा

आपको बता दें कि, हाल ही में पुलिस ने मीत बाउंसर के मर्डर के आरोप में लॉरेंस गैंग के गुर्गे टोपी को गाजीपुर रोड से हिरासत में लिया था. जबकि इसके पास से भी .30 बोर की पिस्टल बरामद की गई थी. साथ ही उससे पूछताछ में पाया गया कि, वह गैंगस्टर लॉरेंस के लिए कार्य किया करता है.