IND vs ENG Test Series: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का चौथा मैच, जानिए कब और कहां खेला जाएगा मुकाबला?

IND vs ENG Test Series: भारत और इंग्लैंड की टीम चौथे मुकाबले में रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में आमने सामने होगी. बता दें कि यहां 2017 में पहली बार टेस्ट मैच खेला गया था. अब तक इस पिच पर दो ही मुकाबले खेले गए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का चौथा मैच
  • रांची में खेला जाएगा मैच

IND vs ENG Test Series: भारतीय टीम के राजकोट में खेले गए 5 टेस्ट सीरीज मैच के तीसरे मुकाबले में शानदार जीत हासिल करने के बाद यह मुकाबला अब रोमांचक मोड़ पर आ गया है. इस सीरीज का पहला मुकाबला इंग्लैंड ने जीता और बाकी 2 मुकाबलों में भारतीय टीम को सफलता हासिल हुई. इस दौरान इस सीरीज का चौथा मुकाबला अहम मोड़ पर आ गया है. ऐसे में अगर इंग्लैंड की टीम को इस सीरीज को अपने नाम करना है तो उसे किसी भी हाल में सीरीज के बाकी बचे दो मुकाबलों में जीत हासिल करनी पड़ेगी. वहीं इंडियन टीम भी अगले मैच को अपने नाम करने के लिए पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरेगी. 

रांची में खेला जाएगा चौथा मुकाबला

भारत और इंग्लैंड की टीम चौथे मुकाबले में रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में आमने सामने होगी.  बता दें कि यहां 2017 में पहली बार टेस्ट मैच खेला गया था. अब तक इस पिच पर दो ही मुकाबले खेले गए हैं. यहां भारतीय टीम को एक मैच में सफलता हासिल हुई है और एक मैच ड्रॉ रहा है. इन दोनों मैचों में देखा गया कि यहां की पिच पर स्पिन और तेज गेंदबाजों को बराबर की मदद मिलती है. 

कब और कहां देख सकेंगे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

23 फरवरी को भारत और इंग्लैंड की टीम का आमना-सामना होगा. शुक्रवार को होने वाले इस मुकाबले को लाइव स्ट्रीमिंग आप लोग जियो सिनेमा एप पर फ्री में देख सकते है. वहीं लाइव टेलीकास्ट स्पोर्ट्स-18 नेटवर्क के चैनल पर देखी जा सकेगी. फ्री डीटीएच कनेक्शन पर यह मुकाबला डीडी स्पोर्ट्स पर देखा जा सकेगा. 

सीरीज में अब-तक का हाल

भारत-इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला गया. इस मुकाबले में ओली पोप के लाजवाब शतक की बदौलत इंग्लैंड की टीम ने भारत को 28 रन से मात दी. इसके बाद दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला गया. इस मैच में  इंडियन टीम ने इंग्लैंड को 106 रन से हराकर वापसी की. वहीं राजकोट में हुए तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम  ने 434 रन की विशाल जीत के साथ सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली.