रिटायर हर्ट होने के बाद यशस्वी जयसवाल फिर करेंगे बल्लेबाजी! अनिल कुंबले ने दिया दिए ये जवाब

IND vs ENG: इस बीच सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि रिटायर हर्ट होने के बाद यशस्वी जयसवाल दोबारा बल्लेबाजी करेंगे की नहीं. इस सवाल का जवाब देते हुए इंडियन टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अनिल कुंबले ने जवाब दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • रिटायर हर्ट होने के बाद यशस्वी जयसवाल फिर करेंगे बल्लेबाजी!
  • अनिल कुंबले ने दिया दिए ये जवाब

Anil Kumble On Yashasvi Jaiswal: भारत और इंगलैंड के बीच 5 टेस्ट सीरीज का  तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है. इस दौरान इस मैच में  भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने शानदार शतक लगाया. और 133 गेंदों पर 104 रन बनाकर रिटायर हर्ट( चोटिल) हो गए. उन्होंने अपने पारी में 9 चौके और 5 छक्के लगाए. इस बीच सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि रिटायर हर्ट होने के बाद यशस्वी जयसवाल  दोबारा बल्लेबाजी करेंगे की नहीं.  इस सवाल का जवाब देते हुए इंडियन टीम के  पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अनिल कुंबले ने जवाब दिया है. 

दोबारा बल्लेबाजी नहीं करेंगे यशस्वी जयसवाल 

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अनिल कुंबले और इंग्लैंड के क्रिकेटर निक नाइट का मानना है कि तीसरे दिन रिटायर हर्ट होने के बाद यशस्वी जयसवाल दोबारा बल्लेबाजी करने नहीं आएंगे. कुंबले ने कहा कि पहली बार फिजियो आए, जिसके बाद वह बल्लेबाजी करने लगे, लेकिन इसके बाद वह बल्लेबाजी को जारी नहीं रख सके. लिहाजा, मुझे लगता नहीं कि यशस्वी जयसवाल दोबारा बल्लेबाजी करने आएंगे.

अनिल कुंबले ने और क्या कहा?

अनिल कुंबले ने आगे कहा कि आप नहीं चाहेंगे आपके कारण से आपका साथी खिलाड़ी आउट हो जाएं. इस तरह की साझेदारियों में ऐसी चीजें होती है. उन्होंने कहा कि यशस्वी जयसवाल के साथ दूसरे छोड़ पर शुभमन गिल बल्लेबाजी कर रहे थे. अगर आप सिंगल नहीं दौड़ पा रहे हैं या फिर स्ट्राइक बदलने में कड़ी मशक्कत कर रहे हैं तो फिर साथी खिलाड़ी दबाव बढ़ जाता है. इसलिए  मुझे नहीं लगता कि अब यशस्वी जयसवाल दोबारा बैटिंग करने आएंगे. साथ ही भारतीय टीम मैनेजमेंट भी नहीं चाहेगी कि वह दोबारा बल्लेबाजी करने उतरे.