OMG 2 Release Review: आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2, जानें कैसी है फिल्म की कहानी

OMG 2 Release Review: साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘OMG 2’ आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में  खूब उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं आज अक्षय कुमार अपने ट्विटर हैंडल से सबको ओमजी 2 देखने के लिए अपील की है. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म […]

Date Updated
फॉलो करें:

OMG 2 Release Review: साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘OMG 2’ आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में  खूब उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं आज अक्षय कुमार अपने ट्विटर हैंडल से सबको ओमजी 2 देखने के लिए अपील की है.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओमजी 2’ सेक्स एजुकेशन पर आधारित है. इस फिल्म में ये दिखाया गया है कि क्या बच्चों को सेक्स एजुकेशन देनी चाहिए और सेक्स पर बार करना गंदी बात है. इसी मुद्दे के इर्द गिर्द ये फिल्म बनाई गई है. इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के फर्स्ट रिव्यू भी सामने आने लगे है. फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. दर्शक कह रहे हैं कि काफी समय बाद कोई ऐसा फिल्म देखने को मिल है जिसमें कोई कमी नहीं है.

फिल्म  OMG 2 की कहानी-

 फिल्म  ‘OMG 2’ की कहानी में एक शिव भक्त कांति शरण मुदगल जिसका किरदार एक्टर पंकज त्रिपाठी ने निभाया है. फिल्म की कहानी में कांति शरण मुद्गल के बेटे स्कूल से निकाल दिया जाता है क्योंकि वो एक ऐसी अश्लील हरकत कर देता है जो सही नहीं होता है.  इसके बाद कांति शरण मुद्गल का परिवार बदनामी की वजह से शहर को छोड़कर जाना चाहता लेकिन भगवान शिव के दूत जिसका किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है.

वो उन्हें जाने से रोक लेते हैं. फिल्म की कहानी में आगे पंकज त्रिपाठी स्कूल पर एफआईआर दर्ज कर देते हैं इस एफआईआर में वह मांग करते हैं कि स्कूल में बी सेक्स एजुकेशन होना चाहिए और उनके बेटे को वापस स्कूल में लिया जाए. स्कूलों में सेक्स एजुकेशन की जरूरतों को बताती ओमजी 2 की कहानी बेहद शानदार है. जिसे बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है.

कैसी है अक्षय कुमार की ‘OMG 2’-

फिल्म ‘OMG 2’ की कहानी बेहद शानदार है फिल्म की शुरुआती कहानी आपका मन मोह लेगी. फिल्म में एक भी सीन ऐसा नहीं जहां आपको बोर करता हो. एक के बाद एक सीन दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है. फिल्म की कहानी में एक ऐसा भी सीन जिसे देखने के बाद थिएटर में तालियों की हरहराहट गुंज गई.  फिल्म में कोर्ट की सीन बेहद एंटरटेनिंग है जो हंसाता भी और समाज के बनाए गए गलत तौर तरीकों पर चोट भी करता है.  इस फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया है लेकिन इस फिल्म को आप अपने बच्चों के साथ देख सकते हैं. खासकर ये फिल्म बच्चों को जरूर देखना चाहिए.

‘OMG 2’ स्टारकास्ट एक्टिंग-

अमित राय की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ओमजी 2’ में भगवान शिव के दूत बने अक्षय कुमार की एक्टिंग लोगों का दिल जीत रही है. अक्षय का रोल फिल्म में बेहद कम जो उनकी रोल को और खास बना रहा है. वहीं फिल्म में अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कांति शरण मुद्गल के किरदार में अपनी जान डाल दी है. उनकी एक्टिंग इतनी लाजवाब है कि आप फिल्म में कहीं कमी नहीं ढूंढ पाएंगे.