कर्नाटक की जनता का राहुल गांधी ने अपमान किया, ऐश्वर्या राय के खिलाफ विवादित बयान देने पर बीजेपी ने साधा निशाना

BJP on Rahul Gandhi: भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के खिलाफ ''अपशब्दों'' को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. भाजपा ने कहा कि राहुल गांधी बार बार जनता की तरफ से अस्वीकार किए जाने से परेशान हो गए हैं. इसलिए ऐश्वर्या राय बच्चन को नीचा दिखाने के स्तर पर गिर गए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Rahul Gandhi on Aishwarya Rai: मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवादित बयानबाजी करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी अब भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर आ गए हैं. भाजपा ने राहुल गांधी द्वारा बच्चन परिवार की बहू के खिलाफ अपशब्द कहने पर कर्नाटक की जनता का अपमान बताया है.

राहुल गांधी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में ऐश्वर्या की मौजूदगी का जिक्र करते हुए कहा था कि, अयोध्या में हुए प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अभिनेत्री शामिल नहीं हुई थी, क्योंकि, इस कार्यक्रम में एक भी obc चेहरा नहीं था.

राहुल गांधी के अपशब्दों पर भड़की BJP

भाजपा ने कर्नाटक ने कहा कि,  शून्य उपलब्धियों के साथ चौथी पीढ़ी का राजवंश अब ऐश्वर्या राय के खिलाफ अपशब्दों का सहारा ले रहा है, जिन्होंने भारत को गौरव महसूस कराया है. कर्नाटक भाजपा ने भी मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की आलोचना की है और राहुल गांधी द्वारा "कन्नडिगा जनता" का अपमान करने पर उनसे सवाल किया. इस दौरान भाजपा ने कहा, सिद्धारमैया पर भी सवाल किए हैं और पूछा कि क्या वह इसपर कुछ बोलेंगे या अपनी सीएम की कुर्सी बचाने के लिए चुप्पी साधे रहेंगे.

क्या है मामला

दरअसल, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि, क्या आपने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह देखा, क्या वहां एक भी  obc चेहरा था. वहां अमिताभ बच्चन थे, ऐश्वर्या राय थी और नरेंद्र मोदी थे. उन्होंने आगे कहा कि, जो लोग देश की 73 फीसदी आबादी हैं कार्यक्रम के दौरान कहीं नहीं दिखे भाजपा कभी नहीं चाहेगी कि वे देश की कमान संभालें.