'हीरामंडी' का ट्रेलर जारी, शाही मोहल्ले की तवायफों पर आधारित है वेब सीरीज

Heeramandi Trailer: 'हीरामंडी' के ट्रेलर के रिलीज के बाद फैंस के बीच जो एक्साइटमेंट देखी गई. उसके लिए उन्हें लंबा इंतजार नहीं करना होगा, क्योंकि 'हीरामंडी' 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Date Updated
फॉलो करें:

Heeramandi Trailer: दर्शकों की तरफ से भारी एक्साइटमेंट को देखते हुए आज (9 अप्रैल) डायरेक्टर  संजय लीला भंसाली ने इस साल की आने वाली अपनी वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस सीरीज से संजय लीला भंसाली  ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं. फिलहाल इस सीरीज के भव्य गाने इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. 

ट्रेलर में शाही मोहल्ले में रहने वाली तवायफों की चकाचौंध से भरी जिंदगी ने सबको चौंका के रख दिया है. ट्रेलर जितना रॉयल दिखाई दे रहा इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि संजय लीला भंसाली की यह सीरीज धमाल मचाने वाली है. ओवरऑल 'हीरामंडी' के ट्रेलर ने इस शो के लिए फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को और बढ़ा के रख दिया है. 

इससे पहले जारी हुई थी ट्रेलर की रिलीज डेट 

इससे पहले बीते दिन नेटफ्लिक्स और भंसाली प्रोडक्शंस ने एक कोलैबोरेटिव पोस्ट कर 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' के ट्रेलर की रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी दी थी. स्टार कास्ट के भव्य पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया था, "हीरामंडी की खूबसूरत, राजसी दुनिया में संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज का ट्रेलर द डायमंड बाजार कल आएगा - क्या आप तैयार हैं? हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार का ट्रेलर कल रिलीज़ होगा!”

क्या है सीरीज की स्टारकास्ट?

‘हीरामंडी’के स्टार कास्ट की बात करें तो इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन, फरदीन खान, संजीदा शेख और ताहा शाह बदुशा अपना शानदार अभिनय करते हुए दिखाई देंगे. 

इस दिन रिलीज होगी सीरीज 

'हीरामंडी' के ट्रेलर के रिलीज के बाद फैंस के बीच जो एक्साइटमेंट देखी गई. उसके लिए  उन्हें लंबा इंतजार नहीं करना होगा, क्योंकि 'हीरामंडी' 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

Tags :