Animal Controversy: 'एनिमल' पर विवाद को लेकर बोली तृप्ति डिमरी, कहा-जिन्हें है दिक्कत वो ना देखें फिल्म

Animal Controversy: फिल्म के अंदर कुछ ऐसे सीन्स है, जो दर्शकों को डिस्टर्ब कर देते हैं. इसी कारण से मूवी को पहले ही मिसोजिनिस्टिक का टैग दे दिया गया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • 'एनिमल' पर विवाद को लेकर बोली तृप्ति डिमरी
  • कहा-जिन्हें है दिक्कत वो ना देखें फिल्म

Animal Controversy: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री राश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई. अपने रिलीज के पहले दिन से ये मूवी बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस बीच कुछ लोगों ने मूवी के कंटेन्ट को लेकर आपत्ति जताई है. जिसको लेकर काफी विवाद भी देखने को मिला है. बता दें कि फिल्म के अंदर कुछ ऐसे सीन्स है, जो दर्शकों को डिस्टर्ब कर देते हैं. इसी कारण से मूवी को पहले ही मिसोजिनिस्टिक का टैग दे दिया गया है. 

विवाद के बीच एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने दी सलाह 

रणीवर कपूर की फिल्म को लेकर कई फिल्मी सितारों ने भी एतराज जताया है. साथ ही मूवी को समाज के लिए खतरा बताया है. इसी बीच फिल्म पर हुए विवाद को लेकर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का बयान सामने आया है. बता दें कि एनिमल में जूते चाटने समेत कई ऐसे सीन्स दिखाए गए है, जिनकी वजह से फिल्म विवाद में फंस गई है. इस दौरान तृप्ति डिमरी ने द क्विंट के साथ बातचीत में कहा कि मूवी के लिए हर किसी की अलग अलग राय हो सकती है. अगर किसी को फिल्म ने परेशानी हो रही है, तो ना देखें. 

तृप्ति डिमरी ने क्या कहा?

 एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने आगे कहा कि अगर आपक कोई एक्शन  फिल्म देख रहे हैं, और गुंडे हीरो की पिटाई कर रहे हैं, इसका मतलब ये नहीं कि आप जाएं और अपनी असल ज़िंदगी में किसी से भी नफरत करते हैं तो उसे मारे. 

फिल्म की स्टारकास्ट 

इस फिल्म के रिलीज होंने के बाद से ही दर्शकों के बीच अलग उत्साह देखा जा रहा है. बता दें, कि मूवी में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री राश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो कबीर सिंह और अर्जन रेड्डी का निर्देशन करनेके लिए जाने जाते हैं.