Telangana Election 2023: भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने कहा- हम जीत रहें हैं 40 सीटें, BRS हमारे संपर्क में है

Telangana Election 2023: तेलंगाना में आज हो रहे चुनाव के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बीजेपी का दावा है कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने बीजेपी के साथ संपर्क करना शुरु कर दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Telangana Election 2023: तेलंगाना में आज हो रहे विधानसभा चुनाव के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल तेलंगाना में भाजपा के एकमात्र विधायक टी. राजा सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने तेलंगाना में एक नए नये समीकरण की ओर इशारा करते हुए कहा है कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने भारतीय जनता पार्टी से संपर्क किया है. उनका दावा है कि भारतीय जनता पार्टी तेलंगाना में 40 सीटें जीत रही है. 

बता दें कि तेलंगाना में इस बार बीआरएस और कांग्रेस में कांटे की टक्कर माना जा रहा है. कई एग्जिट पोल्स में ये दावा भी किया गया है कि कांग्रेस इस बार तेलांगना में बहुमत से सरकार बनाएगी. अब टी. राजा सिंह के बयान के बाद ये अनुमान लगाया जा  रहा है कि शायद बीआरएस और भाजपा का ये मिलन कांग्रेस को रोकने के लिए हो रहा है. ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस को रोकने के लिए बीआरएस और भाजपा मिल कर सरकार बना सकते हैं. 

मुझ पर मोदी और योगी का आशीर्वाद है - टी. राजा सिंह 

तेलंगाना के गोशमहल से भाजपा प्रत्याशी और तेलंगाना में भाजपा के एकमात्र विधायक टी. राजा सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि "असदुद्दीन ओवैसी और उनका भाई दोनों ही चूहा है और हम उसे भगा देंगे". साथ ही उन्होंने कहा कि उन दोनों भाइयों का इस बार तेलंगाना चुनाव में कोई असर नहीं देखने को मिलेगा. इसके अलावा टी. राजा सिंह ने राज्य में एक नए राजनीतिक समीकरण की ओर इशारा करते हुए कहा कि 'हम  बीआरएस के तमाम नेता और उनके विधायकों के सम्पर्क में हैं. अगर हम 40 सीट जीत जाते हैं तो हम  बीआरएस के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे". टी. राजा सिंह ने अपने ऊपर प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद बताते हुए कहा कि मैं तीसरी बार भी जीतूंगा. 

जानें कौन है तेलंगाना के एकमात्र भाजपा विधायक 

तेलंगाना के एकलौते भाजपा विधायक टी. राजा सिंह का जन्म 15 अप्रैल, 1977 को हैदराबाद के एक हिन्दू परिवार में हुआ था. प्रत्यक्ष रूप से राजनीती में आने से पहले वो बजरंग दल से जुड़े थे और वो साल 2009 में टीडीपी से नगर पार्षद चुने गए. इसी के साथ उनके राजनितिक करियर की शुरुआत हुई थी. इसके बाद 2014 में लोकसभा चुनाव से पहले वो भाजपा में शामिल हो गए और उन्होंने गोशमहल सीट से चुनाव लड़ा और जीते भी. इसके बाद से इस सीट पर टी. राजा सिंह का ही कब्ज़ा है और इस बार भी वो गोशमहल सीट से ही चुनाव मैदान में उतरे है.