Delhi: सड़क पर नमाज़ पढ़ने को लेकर छिड़ा विवाद, पुलिसकर्मी ने शख्स को मारी लात

Delhi News: इस बीच एक पुलिस कर्मी का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि उसने नमाज पढ़ रहे एक शख्स को लात मारी जिसके बाद हंगामा बढ़ गया. 

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • सड़क पर नमाज़ पढ़ने को लेकर छिड़ा विवाद
  • पुलिसकर्मी ने शख्स को मारी लात

Delhi News:  दिल्ली के इंद्रलोक पूरी से इलाके से नमाज़ पढ़ने को लेकर एक विवाद सामने आया है. बता दें, कि पुलिस द्वारा सड़क पर नमाज पढ़ने के लिए रोका गया. जिसके बाद पूरे इलाके में सड़क पर नमाज पढ़ने से मना करने को लेकर हंगामा चल रहा है. इस बीच एक पुलिस कर्मी का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि उसने नमाज पढ़ रहे एक शख्स को लात मारी जिसके बाद हंगामा बढ़ गया है. इस दौरान मुस्लिम लोगों की गुस्साई भीड़ सड़क पर प्रदर्शन कर रही है. इस बीच पूरे मामले पर अब कांग्रेस सासंद इमरान प्रतापगढ़ी की प्रतिक्रिया सामने आई है.

इमरान प्रतापगढ़ी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, नमाज़ पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता हुआ ये दिल्ली पुलिस का जवान  शायद इंसानियत के बुनियादी उसूल नहीं समझता, ये कौन सी नफ़रत है जो इस जवान के दिल में भरी है, दिल्ली पुलिस से अनुरोध है कि इस जवान के खिलाफ़ उचित धाराओं में एआईआर दर्ज करिये और इसकी सेवा समाप्त करिये. 

क्या है पूरा मामला?

बता दें, कि मामला यह कि आज शुक्रवार को काफी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग जुम्मे की नमाज पढ़ रहे थे. इस दौरान वहां एक पुलिसकर्मी आता है और वह लोगों को नमाज पढ़ने से रोकने लगता है, इतना ही नहीं देखते देखते वह एक शख्स को लात मार देता है. वहीं इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुलिस द्वारा की गई गलत हरकत को साफ देखा जा सकता है.

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया प्रदर्शन 

इस बीच पुलिस द्वारा नमाजी को लात मारने की हरकत के बाद मुस्लिमों लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिला. इस दौरान मामले को लेकर गुस्साई भीड़ ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है, साथ ही मामले पर कार्रवाई की मांग कर रहें हैं और पुलिस कर्मी से उसकी गलत हरकत के लिए माफी मांगने की मांग कर रहें हैं.