Haryana: महेंद्रगढ़ में बड़ा हादसा, स्कूल बस पलटने से 8 बच्चों की मौत, 37 घायल

Mahendragarh School Bus Accident: इस घटना के बाद कई लोगों की तरफ से सवाल किया जा रहा कि ईद के दिन हर स्कूल में सरकारी छुट्टी होती है तो ये स्कूल क्यों चल रहा था.

Date Updated
फॉलो करें:

Mahendragarh School Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ से बड़ा हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक स्कूल बस पलटने से उसमें सवार 8 बच्चों की मौत हो गई है. वहीं 37 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना की जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी की तरफ से दी गई है. यह हादसा  नारनौल के कीनीना के उनहानी गांव के पास हुई. 

इस घटना के बाद कई लोगों की तरफ से सवाल किया जा रहा कि ईद के दिन हर स्कूल में सरकारी छुट्टी होती है तो ये स्कूल क्यों चल रहा था. एक जानकारी के अनुसार, बस का फिटनेस फिटनेस सर्टिफिकेट भी खत्म हो चुका था, बिना फिटनेस सर्टिफिकेट के बस बच्चों को लाने-ले जाने का काम कर रही थी.

ड्राइवर ने पी रखी थी शराब 

इस घटना के बाद एक प्रत्यक्षदर्शी ने जानकारी दी की हादसे का शिकार हुई बस का ड्राइवर शराब पीकर वाहन चला रहा था. लोगों का कहना है कि बस काफी तेज गति में चल रही थी और संतुलन खोने के बाद पेड़ से जा टकरा गई. इससे बड़ा हादसा हुआ और कई बच्चे गंभीर रूप से भी घायल हुए हैं. 

पुलिस ने हादसे को लेकर क्या कहा?

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार , बस में कुल 20-25 बच्चे थे. घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं हादसे की जांच चल रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि ड्राइवर नींद में था या नहीं या उसने नशा किया था, इसकी जांच होगी. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. आज ईद पर सभी सरकारी दफ्तरों और स्कूलों में छुट्टियां है. उसके बाद भी प्राइवेट स्कूल ने छुट्टी नहीं की गई.