Punjab Police: पंजाब पुलिस ने 200 करोड़ की हेराइन की बरामद, तीन नशा तस्कर गिरफ्त में

Punjab Police: पंजाब पुलिस की स्पेशल एसटीएफ (टास्क फोर्स) की टीम ने 41 किलोग्राम हेरोइन के साथ तीन तस्करों को हिरासत में लिया है. इस हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 200 करोड़ रुपये बताई गई है. तीनों तस्कर अमृतसर के ही रहने वाले हैं. मिली जानकारी अनुसार हेरोइन की ये पैकेट सीमा पार पाकिस्तान […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Police: पंजाब पुलिस की स्पेशल एसटीएफ (टास्क फोर्स) की टीम ने 41 किलोग्राम हेरोइन के साथ तीन तस्करों को हिरासत में लिया है. इस हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 200 करोड़ रुपये बताई गई है. तीनों तस्कर अमृतसर के ही रहने वाले हैं. मिली जानकारी अनुसार हेरोइन की ये पैकेट सीमा पार पाकिस्तान से मंगवाई गई है. जिसकी सप्लाई देश के कई जगहों पर करनी थी. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया है.

पूरा मामला

बीएसएफ (सीमा सुरक्षा बल) के जवानों एंव पंजाब पुलिस ने बीते दिनों फिरोजपुर जिले के ममदोट तहसील के पास से दो पाकिस्तानी तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 29.26 किलोग्राम हेरोइन बरामद की थी. इसके बाद जालंधर पुलिस ने बीते 17 अगस्त को एक ड्रग तस्कर को पकड़ा था. जिसके पास से 8 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई थी.

संयुक्त अभियान के तहत गिरफ्तारी

पंजाब पुलिस ने 16 अगस्त को एक संयुक्त अभियान चलाया था. जिसके तहत तरनतारन जिले के एक गांव से 200 ग्राम हेरोइन से भरी बोतल बरामद की थी. वहीं 16 अगस्त को संयुक्त तलाशी अभियान के दरमियान फिरोजपुर जिले के माचीवाड़ा गांव से 2.8 किलोग्राम हेरोइन की बरामदी हुई थी. इस तरह के कई मामले लगातार पंजाब में देखने को मिल रहे हैं.