Jammu And Kashmir: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़; कर्नल, मेजर और DSP शहीद

Jammu And Kashmir: अनंतनाग जिले के कोकरनाग में बुधवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में पुलिस और सेना के तीन अधिकारी शहीद हो गए है. अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के एक कर्नल सहित तीन सुरक्षाबल के अफसर शहीद […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jammu And Kashmir: अनंतनाग जिले के कोकरनाग में बुधवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में पुलिस और सेना के तीन अधिकारी शहीद हो गए है.

अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के एक कर्नल सहित तीन सुरक्षाबल के अफसर शहीद हो गए है. उन्होंने कहा कि कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष, जम्मू-कश्मीर पुलिस के उपाधीक्षक हुमायूं भट गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गए थे और बाद में अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

उल्लेखनीय है कि अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मंगलवार शाम से मुठभेड़ शुरू हुई थी लेकिन रात में अंधेरा होने के कारण इसे बंद कर दिया गया था.

अधिकारियों ने कहा कि बुधवार सुबह आतंकवादियों की तलाश फिर से शुरू हुई. कर्नल सिंह ने आगे से अपनी टीम का नेतृत्व करते हुए आतंकियों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में सेना और पुलिस के तीन अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए. इन तीनों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.