World Cup 2023: आज भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का फाइनल मुकाबला, भारी तादाद में पहुंचे लोग

IND VS AUS: वर्ल्ड कप के आखिरी मुकाबले को देखने के लिए देश वा दुनिया से भारी संख्या में दर्शक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच रहे हैं. फैंस का ये काफिला शनिवार सुबह से ही मैच देखने के लिए पहुंचने लगा था.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • आज भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का फाइनल मैच
  • मैच को देखने के लिए भारी संख्या में पहुंचे दर्शक

IND VS AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर 2 बजे खेला जाएगा. इस मैच को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शकों की भीड़ पहुंच रही है. बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने अभी तक सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया की टीम को अपने शुरुआती दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. अब देखना है की इस बार विश्व कप के फाइनल मुकाबले में कौनसी टीम बाजी मार कर ट्रॉफी घर ले जाएगी. 

भारी संख्या में अहमदाबाद पहुंचे दर्शक 
 
वर्ल्ड कप के आखिरी मुकाबले को देखने के लिए देश वा दुनिया से भारी संख्या में दर्शक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच रहे हैं. फैंस का ये काफिला शनिवार सुबह से ही मैच देखने के लिए पहुंचने लगा था. 

तीसरी बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लेने उतरेगी टीम इंडिया

वर्ल्ड कप के मुकाबले को लेकर भारतीय दर्शकों के बीच सबसे अलग और अधिक उत्साह देखने को मिलता है. अगर स्टेडियम में जाकर मैच देखने को मिल जाए तो फैंस का मजा दोगुना हो जाता है. इस फाइनल मुकाबले के दौरान भारतीय टीम तीसरी बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने मैदान में उतरेगी. 

मुकाबले के दौरान स्टेडियम को कई विशेष लाइटों से रोशन किया गया है, साथ ही यहां की तैयारियां भी शानदार और अद्भुत की गई हैं. इंदौर से अहमदाबाद फ्लाइट के रेट कई गुना बढ़ गए हैं. टिकट की मारामारी ऐसी है कि तीन-चार हजार रुपये का टिकट 9 से 15 हजार तक में मिल रहा है. होटलों के भी यही हाल हैं. विश्व कप के रोमांच का अनुभव करने लोग यहां दूर दूर से पहुंच रहे हैं.