IND vs PAK: आज रिजर्व डे पर फिर से होगा भारत-पाक के बीच मुकाबला, बारिश के कारण बीच में रोकना पड़ा था मैच

IND vs PAK: रविवार को सुपर-4 स्टेज में भारत पाकिस्तान मुकाबला बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण पूरा नहीं हो सका. अब मुकाबला आज रिजर्व डे पर दोपहर 3 बजे से फिर से खेला जाएगा. यह मैच दोबारा वहीं से शुरू होगा जहां आज रोका गया था. टीम इंडिया खेल रोके जाने तक 24.1 ओवर […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs PAK: रविवार को सुपर-4 स्टेज में भारत पाकिस्तान मुकाबला बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण पूरा नहीं हो सका. अब मुकाबला आज रिजर्व डे पर दोपहर 3 बजे से फिर से खेला जाएगा. यह मैच दोबारा वहीं से शुरू होगा जहां आज रोका गया था. टीम इंडिया खेल रोके जाने तक 24.1 ओवर में दो विकेट खोकर 147 रन बना चुकी थी और इसी स्कोर से आगे आज खेलेगी. टीम इंडिया ने कल दो विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए थे.

5 घंटे तक स्टेडियम को सुखाते रहे ग्राउंड स्टाफ-

गौरतलब है कि कोलंबो स्टेडियम में भारी बारिश होने के कारण इंडिया पाकिस्तान के बीच मुकाबला पूरा नहीं हो पाया. भारतीय पारी के दौरान शाम 4.52 बजे मूसलाधार बारिश शुरु हो गई जिससे मैदान के कुछ हिस्से गिले हो गए. ग्राउंड स्टाफ करीब 4 घंटे तक उन हिस्सों को सुखाने की कोशिश करते रहे. स्टाफ ग्राउंड को सुखाने के लिए डिस्पोजल का सहारा लिया तो कभी पंखे की हवा लेकिन फिर भी ग्राउंड सुख नहीं पाई. इस दौरान अंपायर ने भी कई बार मैदान का निरीक्षण किया हालांकि जब वो चौथी बार रात 8.30 बजे निरीक्षण के लिए गए तभी फिर से बारिश होने लगी जिसके बाद मैच रिजर्व डे पर करने का फैसला लिया गया.

मैच रुकने से पहले हाफ सेंचुरी बनाकर आउट हुए रोहित गिल-

मैच रुकने से पहले टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 24.1 ओवर में दो विकेट गवाकर 147 रन बनाए थे. वहीं विराट कोहली और केएल राहुल 17 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं शुभमन गिल 58 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा 56 रन बनाकर आउट हुए.

आपको बता दें कि, एशिया कप के टूर्नामेंट में यह दूसरी बार था कि बारिश ने इंडिया और पाकिस्तान के बीच हो रहे मुकाबले में खलल डाला. दोनों टीमें ग्रुप चरण में भी आमने-सामने थीं, भारत-पाक के बीच हुए पहले मुकाबले में भारत ने पहली पारी में कुल 266 रन बनाए थे. हालांकि, इसके बाद बारिश के खलल के कारण खेल रद्द हो गया.