NZ vS SL: न्यूजीलैंड को विश्व कप के सेमीफाइनल में मिली जगह, एकतरफा मुकाबले में श्रीलंका को 5 विकेट से हराया

NZ vS SL: न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 5 विकेट से करारी मात दी है. वहीं इस जीत के बाद कीवी टीम ने सेमीफाइनल के लिए अपनी मजबूत दावेदारी भी पेश की है. बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका मिला है. तो वहीं इस जीत के […]

Date Updated
फॉलो करें:

NZ vS SL: न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 5 विकेट से करारी मात दी है. वहीं इस जीत के बाद कीवी टीम ने सेमीफाइनल के लिए अपनी मजबूत दावेदारी भी पेश की है. बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका मिला है. तो वहीं इस जीत के बाद न्यूजीलैंड की टीम 9 मैचों में 10 प्वाइंट्स इकट्ठे कर लिए हैं. प्वाइंट्स टेबल में न्यूजीलैंड की टीम चौथे नंबर पर काबिज है.

न्यूजीलैंड के ओपनर ने की धमाकेदार शुरुआत-

न्यूजीलैंड के सामने श्रीलंका ने जीत के लिए 172 रनों का टारगेट रखा था. जिसे न्यूजीलैंड ने 23.2 ओवर में पांच विकेट पर ही इस लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब हो गई. न्यूजीलैंड के ओपनर रचिन रवीन्द्र और डेवेन कॉनवे ने काफी शानदार शुरुआत की. पहली विकेट के लिए दोनों खिलाड़ियों ने 86 रनों की साझेदारी खेली.

आपको बता दें कि, विश्व कप 2023 के लिए आज श्रीलंकाई और न्यूजीलैंड की टीम मैदान में आमने सामने हुई. इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंकाई टीम को 5 विकेट से हरा दिया है. इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड की टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है.