Asia Cup 2023: श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान ने किया अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान

Asia Cup 2023: एशिया कप में गुरुवार को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जाना है. दोनों ही टीमों के लिए यह करो या मरो से कम नहीं है. दरअसल, इस मैच की विजेता टीम फाइनल में पहुंचेगी, वहीं हारने वाली टीम का सफर समाप्त हो जाएगा. पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप […]

Date Updated
फॉलो करें:

Asia Cup 2023: एशिया कप में गुरुवार को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जाना है. दोनों ही टीमों के लिए यह करो या मरो से कम नहीं है. दरअसल, इस मैच की विजेता टीम फाइनल में पहुंचेगी, वहीं हारने वाली टीम का सफर समाप्त हो जाएगा. पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप सुपर-4 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा की.

नसीम शाह और हारिस रऊफ के चोटों के कारण मुकाबले से बाहर होने के बाद ‘मेन इन ग्रीन’ को अपने गेंदबाजी विभाग में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किया गया है. नसीम की जगह मोहम्मद वसीम जूनियर को लिया गया है, जमान खान को हारिस रऊफ की जगह ली गई है. फखर जमान की जगह मोहम्मद हारिस को लिया गया है. सलमान अली आगा की जगह सऊद शकील आए हैं और भारत के खिलाफ अपने 10 ओवरों में बहुत अधिक रन लुटाने वाले फहीम अशरफ की जगह मोहम्मद नवाज को लिया गया है. भारत के खिलाफ एशिया कप सुपर फोर मैच के दौरान नसीम के दाहिने कंधे पर चोट लग गई.

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): मोहम्मद हारिस, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, जमान खान.