IPL खेलेंगे ऋषभ पंत , BCCI ने दिया फिट करार, ऐसा रहा खिलाड़ी का रिएक्‍शन

Rishabh Pant reaction viral: बीसीसीआई की तरफ से फिट करार दिए जाने के बाद पंत का रिएक्शन सामने आया है. पंत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टा पर एक खास पोस्ट शेयर किया जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • IPL खेलेंगे ऋषभ पंत, BCCI ने दिया फिट करार
  • ऐसा रहा खिलाड़ी का रिएक्‍शन

Rishabh Pant reaction viral: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आज यानि 12 मार्च को  ऋषभ पंत को  IPL 2024 में खेलने के लिए फिट करार दे दिया है. पंत जल्‍द ही दिल्‍ली कैपिटल्‍स से जुड़ेंगे. बता दें, कि उन्हें एक साल से भी अधिक समय पहले एक कार एक्सीडेंट के चलते गंभीर चोटें आई थी. इस दौरन अब बीसीसीआई की तरफ से फिट करार दिए  जाने के बाद पंत का रिएक्शन सामने आया है. पंत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  इंस्टा पर एक खास पोस्ट शेयर किया जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. शेयर की गई पोस्ट में वो पंजाबी मुंडा बने हैं और कैप्शन में लिखा है, "हमेशा हंसते रहो." 

ऐसे हुआ था एक्सीडेंट?

बता दें, कि  ऋषभ पंत दिसंबर 2022 को दिल्‍ली से अपने घर ऋषिकेश जा रहे थे, जहां देहरादून के करीब हाई-वे पर गाड़ी का बैलेंस  बिगड़ने से उनकी गाड़ी के डिवाइडर से जाकर टकरा जाने से उनका एक्‍सीडेंट हो गया था. इस दौरान उनकी कार पलट गई थी और उसमें आग लग गई. ऐसे में पंत कार का शीश तोड़ बाहर निकले थे. उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज व सर्जरी की गई. इस वजह से वह क्रिकेट एक्‍शन से लंबे समय तक दूर रहे. 

IPL में शानदार प्रदर्शन करने के लिए बेताब पंत

ऐसे में अब पंत को बीसीसीआई की तरफ से फिट करार दिए जाने के बाद अब वह आईपीएल 2024 में धमाकेदार प्रदर्शन करने के लिए बेताब हैं. दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 23 मार्च को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच के साथ करेगी.  यह मुकाबला मोहाली में खेला जाएगा.